मनोहर लाल खट्टर को बीजेपी ने दी बाद जिम्मेदारी, मध्यप्रदेश का लिखेंगे भविष्य!

ज़रूर पढ़ें

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बीजेपी ने बड़ी जिम्मेदारी दे दी है. पार्टी ने सीएम को एमपी का आब्जर्वर बनाया है

भारतीय जनता पार्टी ने 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में बिना सीएम चेहरे के जीत हासिल की है. बीजेपी के पास फिलहाल तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री के चेहरे पर बड़ी चुनौती बनी हुई है. ऐसे में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बीजेपी ने बड़ी जिम्मेदारी दे दी है. पार्टी ने सीएम को एमपी का आब्जर्वर बनाया है.

- Advertisement -

हरियाणा के सीएम चुनेंगे एमपी का मुख्यमंत्री

बीजेपी ने मध्यप्रदेश के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सीएम के चेहरे को तय करने की जिम्मेदारी सौंपी है. सीएम खट्टर की टीम में ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण, राष्ट्रीय सचिव आशा लाकड़ा के नाम तय किए गए है.

यहां सीएम खट्टर विधायकों से बातचीत कर सकते हैं. उनकी मौजूदगी में विधायक दल का नेता चुना जाएगा.

गौरतलब है की मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रेस में शिवराज सिंह चौहान, प्रह्लाद पटेल, नरेंद्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय और ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई नाम की दावेदारी मानी जा रही है.

- Advertisement -

राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी

मध्यप्रदेश में एक तरफ जहाँ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आब्जर्वर बने हैं तो वहीँ केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय और राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े राजस्थान जाएंगे. छत्तीसगढ़ में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, सर्वानंद सोनोवाल और राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम आब्जर्वर की भूमिका निभाएंगे.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...