मोदी लहर के बिच हरियाणा में होगा बड़ा खेल! CM खट्टर ने विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा सन्देश

ज़रूर पढ़ें

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी मोदी लहर के बिच सन्देश दिया है की हरियाणा विधानसभा का चुनाव, लोकसभा चुनाव के साथ हो सकता है

राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने भारी बहुमत से जीत हासिल की. बिना किसी सीएम के चेहरे के तीनों राज्यों में बीजेपी ने प्रचंड जीत स्थापित कर दी. मोदी लहर ने लोकसभा चुनाव 2024 के पहले ही विपक्ष को कड़ा सन्देश दे दिया है. ऐसे में अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी मोदी लहर के बिच सन्देश दिया है की हरियाणा विधानसभा का चुनाव, लोकसभा चुनाव के साथ हो सकता है.

- Advertisement -

सीएम खट्टर का बड़ा सन्देश

तीन राज्यों के परिणाम के बाद से बीजेपी उत्साहित है. हिसार में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर कहा है कि, यदि भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति तथा केंद्रीय चुनाव आयोग चाहेगा तो हरियाणा विधानसभा के चुनाव लोकसभा के साथ ही कराए जा सकते हैं. गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल अक्टूबर, 2024 में समाप्त हो जायेगा

Navi Mumbai: BJP workers celebrate the party’s lead in Madhya Pradesh, Rajasthan and Chhattisgarh during counting of votes for elections to the Legislative Assemblies of the states, in Navi Mumbai, Sunday, Dec. 3, 2023. (PTI Photo)(PTI12_03_2023_000190A)

सीएम पहले भी कर चुके हैं जिक्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल और उनकी योजना विधानसभा राज्यों में छाई रही. मोदी मैजिक ने बीजेपी को बड़ा फायदा पहुंचाया। इसके परिणाम स्वरुप तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है. ऐसे में किए खट्टर ने भी संकेत दिए की हरियाणा के विधानसभा और 2024, लोकसभा चुनाव एक साथ ही होंगे। हालांकि इससे पहले भी कई बार मुख्यमंत्री ने ऐसे बयान दिए हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...