कांग्रेस का हाथ छोर हार्दिक पटेल ने थामा बीजेपी का साथ. कहा- मोदी जी का सिपाही बनकर काम करूंगा

ज़रूर पढ़ें

‘राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूं

राजनीती में आज का दिन बेहद ऐतिहासिक रहा. कांग्रेस को झटका देते हुये गुजरात के गांधीनगर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल की उपस्थिति में हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल हो गए.

- Advertisement -

एक तरफ गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel Joins BJP) आज भाजपा पार्टी में आएं वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस पर सवाल उठने लगे. इस बीच भाजपा ज्वाइन करने से पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट भी किया है. हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा कि वह छोटा सिपाही बनकर काम करेंगे.

HARDIK-BJP

हार्दिक ने गुरुवार सुबह एक ट्वीट कर कहा, ‘राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा.’

HARDIK PATEL TWITTER

18 मई को दिया था कांग्रेस से इस्तीफा

- Advertisement -

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल ने 18 मई को गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के साथ-साथ प्राथमिक सदस्य के रूप में इस्तीफा दिया था.

यहां कांग्रेस छोड़ते वक्त हार्दिक ने कहा था कि मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी. मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा.

HARDIK PATEL JOIN BJP

यहां गुजरात के चर्चित पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज बीजेपी में शामिल होने से पहले हीं हार्दिक पटेल को बीजेपी की तरफ से शुभकामनायें आने लगी, जहाँ हार्दिक के बीजेपी में शामिल होने को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ”हार्दिक पटेल का भाजपा में हार्दिक स्वागत है, अब कांग्रेस में कोई रहना चाहता.

NAROTTAM MISHRA

कांग्रेस में केवल गांधी परिवार के परिवारवाद का पोशाक है. हार्दिक बीजेपी में आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के लिे काम करेंगे.”

NARENDRA MODI-HARDIK PATEL

इन सीटों से चुनाव लड़ने की अटकलें
मीडिया रिपोर्ट्स में ये अटकलें बेहद तेज हो रही है कि हार्दिक पटेल का आगामी विधानसभा चुनाव लड़ना तय है.

बता दें कि हार्दिक सौराष्ट्र की मोरबी या अहमदाबाद जिले में अपने पैतृक गांव वीरमगाम सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. उन्होंने भाजपा से चुनाव लड़ने के संकेत भी दिए थे.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...