राम मंदिर के साथ अब होंगे स्वर्ण शिवलिंग के दर्शन! जानें इससे जुड़ा PM मोदी का रिश्ता?

ज़रूर पढ़ें

अयोध्या में अब श्री राम मंदिर के साथ साथ स्वर्ण शिवलिंग का भी दर्शन होगा. रामादल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्कि राम नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद इसे स्थापित करेंगे

जनवरी, 2024 में रामभक्तों का इन्तजार खत्म होगा. अयोध्या में श्री राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो जायेगा. हालाँकि अयोध्या में अब श्री राम के साथ साथ स्वर्ण शिवलिंग का भी दर्शन हो सकता है. पीएम मोदी के जन्मदिन पर रामादल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्कि राम ने अयोध्या में स्वर्ण शिवलिंग की स्थापना की घोषणा की थी. शिवलिंग को नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद स्थापित किया जायेगा. बता दें कि ये वही कल्कि राम हैं जो 2014 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनवरत सफलता के लिए धार्मिक अनुष्ठान कर रहे हैं.

- Advertisement -

PM मोदी से स्वर्ण शिवलिंग का संबंध?

अयोध्या में स्थापित होने वाले स्वर्ण शिवलिंग की स्थापना उत्तराखंड में स्थित केदारनाथ मंदिर की तर्ज पर बनने वाले गणेश मंदिर पर की जा रही है. बता दें कि सोने से बने शिवलिंग के स्थापना की घोषणा रामादल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्कि राम ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन (17 सितंबर, 2023) पर की थी.

अगर तीसरी बार मोदी बने ‘प्रधानमंत्री’

साल 2024 में लोकसभा चुनाव है. इसे लेकर राजनितिक पार्टियां अपनी तैयारियां जमकर कर रही है. हालाँकि इस बिच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर लोगों में खूब दीवानगी देखी जाती है. नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री पद पर बिठाने के लिए उनके प्रशंसक भी खूब जोड़ आजमाइश कर रहे हैं. उन्हीं में एक हैं अयोध्या का रामादल ट्रस्ट। इनके अध्यक्ष कल्कि राम ने कहा है कि अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो अयोध्या में विशालकाय गणेश मंदिर की स्थापना की जाएगी. इस मंदिर में स्वर्ण जटित शिवलिंग की स्थापना की जाएगी. यह भारत का पहला स्वर्ण शिवलिंग होगा जो अयोध्या में स्थापित होगा.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...