24 साल की मॉडल के साथ गहना वशिष्ठ (GAHNA VASHISHTH) के साथियों ने किया रेप, पुलिस ने कसा शिकंजा

ज़रूर पढ़ें

पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया गया था और ऐसे में गहना 5 महीने तक भायखला जेल में बंद थी. जमानत पर निकली गहना वशिष्ट ने जमकर राज कुंद्रा का समर्थन किया

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट इंड्रस्ट्री दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए बने हैं. इसमें काम करने की चाहत, फ़िल्मी जगत की चमक धमक, हर किसी को अपनी तरफ अट्रैक्ट करता है. पर इन सब में इसके पीछे की दुनिया से ऐसी ऐसी कहानियां निकल कर सामने आती है, जो बॉलीवुड पर सवालिया निशान छोर देती है.

- Advertisement -


बीते साल फ़िल्मी जगत की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार शिल्पा शेट्ठी के पति और बिजनेस मैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्मों के आरोपों में उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

GEHNA VASHISHT

यहां खबरे आईं की अभिनेत्री के पति पोर्न फिल्मों की काली दुनिया में बहुत सक्रीय थे, जहाँ नामी गिरामी मॉडल्स को पोर्न के दलदल में राज कुंद्रा ने डाला था. हालाँकि अभी शिल्पा शेट्ठी के पति राज कुंद्रा जमानत पर बहार आएं हुयें हैं. इस दौरान गहना वशिष्ट नाम की मॉडल और एक्ट्रेस का नाम सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में जो लगातार कुंद्रा के सपोर्ट नजर आई थीं.


यहां आपको बता दे की गहना बशिष्ट सुर्ख़ियों में आ रहीं हैं, जहाँ पोर्नोग्राफी मामले में फरवरी 2021 में गहना वशिष्ठ (GAHNA VASHISHTH) पर जबरन पोर्न (PORN), रेप और अश्लील फिल्में शूट करवाने का एक गंभीर आरोप लगा था.

- Advertisement -

पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया गया था और ऐसे में गहना 5 महीने तक भायखला जेल में बंद थी. जमानत पर निकली गहना वशिष्ट ने जमकर राज कुंद्रा का समर्थन किया. मौजूदा समय में गन्दी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ट (GAHNA VASHISHTH) पर लगे आरोपों में एक बहुत बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है.

GEHNA IN SWIMMING POOL


जहाँ आरोप लगाने वाली 24 साल की मॉडल ने गहना को लेकर शिकायत में साफ़ तौर पर कहा था की जिस फिल्म की डायरेक्टर और प्रोडूसर गहना वशिष्ठ (GAHNA VASHISHTH) थी, उसी सेट पर फिल्म के ऑफर के नाम पर उसके साथ गैंगरेप किया था.


इस मामले में अब उसी फिल्म के प्रोडक्शन को-ऑर्डिनेटर और तीन बौने को कार्यवाई करते हुये गिरफ्तार किया गया है. जी हाँ हालाँकि पहले भी गहना वशिष्ठ जेल की हवा खा चुकी हैं, जहाँ पुलिस अभी भी उन्हें अपने नजरो में बनाये हुये हैं.

मॉडल ने पिछले साल जुलाई में बताया था की उनके साथ गैंगरेप हुआ और उनके साथ गन्दी बात फेम गहना वशिष्ठ ने बहुत गलत ककिया है.

मॉडल के अनुसार फिल्म में काम देने के बहाने उसके साथ यौन शोषण हुआ. दर्ज शिकायत के मुताबिक मॉडल ने बताया की गहना वशिष्‍ठ ने कहा था कि उसका किरदार एक रानी का है और राजा का किरदार एक गे लड़का आकाश निभाएगा.

जबकि यहां मॉडल को ये भरोसा दिलाया गया की शूटिंग उसके पूरे कपड़ो में ही होगा. जबकि मड आइलैंड में हुई इस शूटिंग में सबकुछ बिलकुल अलग हुआ, फिल्म की शूटिंग के दौरान जब कैमरा ऑन था तब तीन बौनों ने मॉडल के उतारे साथ हीं उसके साथ यौन शोषण किया गया.

GEHNA VASHISHT POSE

ऐसे में सभी खबरों के मुताबिक जब 24 वर्षीय लड़की ने अपनी व्यथा गहना के सामने रखी तो एक्ट्रेस का बिलकुल अलग रवैया था.

जहाँ उसने कहा की उन लोगों ने इस शूट के लिए 10 लाख रुपए खर्च किए हैं तो ये सब तो करना ही पड़ेगा. इस बिच आरोपों के मुताबिक आकाश नाम के लड़के ने भी उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाएं। जहाँ उस वीडियो को Nueflix नाम के एक एडल्ट कंटेंट में साझा कर दिया गया है.

इन सब में पीड़ित महिला ने इस मामले पर तुरंत शिकायत करते हुये पुलिस को पूरी आपबीती सुनाई, जिसके कारन कार्यवाई में गहना वशिष्ट (GAHNA VASHISHTH) की गिरफ़्तारी और जमानत के खेल में अब उसी फिल्म के प्रोडक्शन को-ऑर्डिनेटर नरेश पाल, और तीन बौने सलीम सैयद, अब्दुल सैयद और अमन बर्नलवाल पर पुलिस का शिकंजा कस, हिरासत में लिया गया है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...