ग़दर 2 की स्टार कास्ट सिलेक्ट, कैसी होगी फिल्म की स्टोरी

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

जिस फिल्म की चर्चा जोरशोर से इन दिनों हो रही है वो है सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ग़दर 2. ये मूवी सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि इमोशन है, जो हर भारतियों में झलक रहा है. चाहे सोशल मीडिया हो या सड़के हर ओर उत्साह और समर्थन के नाम पर जनसैलाब ऐसे उभर का नज़र आ रहा है जैसे की अगली ब्लॉकबस्टर यही है. हो भी क्यों न जहाँ बॉलीवुड की हर दूसरी तीसरी फिल्म पिट रही है वहां इस फिल्म का हाइप और क्रेज भरपूर है,इस फिल्म को लेकर दर्शकों में दीवानगी देखने को मिल रही है. लेकिन फिल्म को लेकर कई बातें क्लियर नहीं थी जो आज हम आपको आगे बताएंगे.

पहला पार्ट भी था ब्लॉकबस्टर

दरअसल, ग़दर 2 एक सीक्वल फिल्म है जो की 2001 में आयी ग़दर का ही दूसरा पार्ट है. ग़दर में लीड में सनी देओल और अमीषा पटेल थे. जहाँ सनी देओल पंजाबी सरदार के किरदार में होते हैं जो की एक ट्रक ड्राइवर है. वहीँ, अमीषा पटेल सकीना का रोल करती हैं जो मुसलमान रहती हैं और पार्टीशन के दौरान अपने मुस्लिम परिवार से बिछड़ जाती हैं, फिर दोनों को प्यार हो जाता है, परिवार बनता है और जब सकीना पाकिस्तान लौटती है तो वापस आने नहीं दिया जाता जिसके लिए तारा सिंह यानि की सनी देओल पाकिस्तान में घुस कर सकीना को हांसिल करते हैं. इस स्टोरी ने उस समय भी तहलका मचा दिया था. उस फिल्म में उनका एक बेटा भी होता है करैक्टर निभाया था उत्कर्ष शर्मा ने. फिलहाल वो बड़े हो चुके है.

- Advertisement -

ये होंगे किरदार और ऐसी होगी स्टोरी

अब बात कर लेते हैं की पार्ट 2 में कौन कौन से किरदार होंगे और कहानी क्या होने वाली है फिल्म की. 20 साल बाद भी कोई किरदार नहीं बदलेगा. यानि की फिल्म में दो नाम तो तय है. तारा सिंह यानि सनी देओल और सकीना यानि की अमीषा पटेल. उस फिल्म में अमरीश पूरी भी थे जो की सकीना के पिता बने थे लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं हैं इस वजह से उनके फिल्म में हिस्सा होने की कोई गुंजाईश ही नहीं है. जहाँ तक रही उन दोनों के बेटे की बात तो आपको बता दें की कयास लगाए जा रहे हैं की उतलरश सिंह दोबारा फिल्म में होने वाले हैं और कहानी इन्हीं से आगे बढ़ेगी…सूत्र बता रहे हैं की इस बार बदला उनका बेटा लेगा…और वही पाकिस्तान में घुसेगा इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है की उत्कर्ष शर्मा इंडियन आर्मी की भूमिका में होंगे. वहीँ अगर एक एक्टर एक्स्ट्रा जुड़ेगा तो जायज़ सी बात है कोई उनके अपोजिट भी लीड एक्ट्रेस होगी मतलब अमीषा पटेल के अलावा किसी और एक्ट्रेस को भी कास्ट किया जायेगा…हालाँकि अभी इस नाम पर मुहर नहीं लगा है और नाही को नाम ऑप्शन में है. लेकिन दर्शक सारा अली खान को फिल्म में होने की बात पर जोर दे रहे यहीं. वहीँ ये फिल्म अगले साल के एन्ड तक रिलीज़ कर दी जाएगी. फिल्म के गाने कुछ नए होंगे तो कुछ पुराने पार्ट के आइकोनिक सांग्स के रीमेक होंगे. इस फिल्म को 20 साल बाद भी अनिल शर्मा ही डायरेक्ट कर रहे हैं. लोग तो अभी से ही ग़दर 2 को ब्लॉकबस्टर मान चुके हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...