PM मोदी के सफारी लुक ने लूटा केविन पीटरसन का दिल, PM से मार्च में की थी मुलाकात

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते 9 अप्रैल को कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में अलग अंदाज में नजर आये. वहीँ इंग्लैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी और दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने प्रधानमंत्री के इस ख़ास अंदाज पर जमकर तारीफ करते दिखे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) बीते 9 अप्रैल को कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व (Bandipur Tiger Reserve) में अलग अंदाज में नजर आये. प्रधानमंत्री (PM Modi) के लुक ने देश विदेश के लोगों को अपना फैन बना दिया. बीते दिन हीं ‘प्रोजेक्ट टाइगर’ के 50 साल पूरे हुये. जहाँ इसके उपलक्ष में बांदीपुर टाइगर रिजर्व (Bandipur Tiger Reserve) में कार्यक्रमों के तहत प्रधानमंत्री ने 20 किमी लंबी जंगल सफारी की. इस दौरान प्रधानमंत्री (PM Modi) का स्टाइल जहाँ चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीँ इंग्लैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी और दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने प्रधानमंत्री (PM Modi) के इस ख़ास अंदाज पर जमकर तारीफ करते दिखे.

- Advertisement -

मोदी को देख हैरान हुए पूर्व क्रिकेटर

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बांदीपुर टाइगर रिजर्व की यात्रा के दौरान खाकी पेंट के साथ प्रिंटेड टी शर्ट में नजर आए. यहां उनके लुक को उनकी काली टोपी पूरी कर रही थी. इसके अलावा पीएम ने काले रंग का जूता पहना हुआ था. बांदीपुर टाइगर रिजर्व से पीएम की जो तस्वीर सामने आई है उसमें प्रधानमंत्री मोदी ने अपने हाथ में हाफ जैकेट लिया था. ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी का ये शानदार स्टाइल देखकर इंग्लैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी और दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) उनकी प्रशंसा किये बिना नहीं रह पाए.

पीएम को बताया ‘हीरो’

इंग्लैंड टीम के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, “प्रतिष्ठित! एक विश्व नेता जो जंगली जानवरों से प्यार करता है और उनके प्राकृतिक आवास में उनके साथ समय बिताकर बहुत उत्साहित है. याद रखें, अपने पिछले जन्मदिन पर उन्होंने भारत में चीतों को जंगल में छोड़ा था. हीरो.

PM मोदी से मार्च में हुई थी मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से केविन पीटरसन ने 3 मार्च 2023 को मुलाकात की थी. जहाँ पूर्व क्रिकेटर ने पीएम की तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Prime Minister Narendra Modi) के साथ क फोटो शेयर की थी. उन्होंने लिखा था कि, अपने जन्मदिन पर चीतों की रिहाई के बारे में इतनी भावुकता और गर्मजोशी से बात करना सम्मान की बात है, सर @नरेंद्र मोदी आपकी संक्रामक मुस्कान और दृढ़ हाथ मिलाने के लिए धन्यवाद. मैं वास्तव में आपको फिर से देखने के लिए उत्सुक हूं, सर!

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...