माधुरी दीक्षित के साथ इस सीन में बहक गए थे मशहूर विलेन! एक्ट्रेस के साथ की ये हरकत

ज़रूर पढ़ें

प्रेम प्रतिज्ञा फ़िल्म में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर ने माधुरी दीक्षित के साथ ऐसी हरकत कर दी थी की एक्ट्रेस इस सीन पर काफी भड़क गई

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित 90s की मशहूर अभिनेत्री हैं. बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित ने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं. धक-धक गर्ल इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. बता दें कि माधुरी दीक्षित के आज भी चाहने वाले करोड़ो हैं. अभी भी अभिनेत्री को कई रियलिटी शोज में देखा जाता है. उनकी एक्टिंग, डांस उनकी अदा के लोग दीवाने हैं. अपने करियर में माधुरी ने कई हिट फिल्मे दी. हालाँकि कुछ ऐसी फ़िल्में भी रही जिनमें कंट्रोवर्सी पैदा हुई. उन्हीं में से एक है ‘प्रेम प्रतिज्ञा’. इसमें विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर ने माधुरी के साथ ऐसी हरकत कर दी की वो आज भी चर्चा का विषय बना रहता है.

- Advertisement -

जब माधुरी को निभाना पड़ा ये सीन!

1989 में आई प्रेम प्रतिज्ञा फिल्म में माधुरी के अलावा मिथुन चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में मशहूर एक्टर रंजीत ने कल्लू दादा का किरदार निभाया था. इसमें रंजीत एक विलेन थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में माधुरी पर एक र#ेप सीन फिल्माने का दबाव डाला गया था. पहले एक्ट्रेस इस सीन के लिए मना किया लेकिन बाद में उन्हें मानना पड़ा.

जब विलेन ने खोया आपा

माधुरी दीक्षित काफी ग्लैमरस और खूबसूरत हैं. उन्हें चाहने वालों की कोई कमी नहीं थी. फिल्मों में अभिनय करने वाली एक्ट्रेस पर कई अभिनेता अपना दिल हार बैठे. ऐसे में प्रेम प्रतिज्ञा फिल्म की शूटिंग के दौरान रंजीत केरेक्टर में थे. यहां एक्टर इतने खो गए कि उन्होंने माधुरी को जोर से पकड़ लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस र#ेप सीन में रंजीत माधुरी को छोड़ने को तैयार ही नहीं थे. काफी मशक्कत और जोर आजमाइश के बाद रंजीत ने एक्ट्रेस को छोड़ा. हालाँकि माधुरी इस सीन पर काफी भड़क गई और रंजीत को सबके सामने डांट लगा दी और उन्हें सख्त हिदायत दी कि वो आगे से उन्हें ऐसे बिलकुल भी न छुएं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...