EX-Girlfriend का Salman Khan पर बड़ा खुलासा, इधर एक्टर पर कानून का सिकंजा हुआ तेज

ज़रूर पढ़ें

सलमान के पनवेल फार्महाउस में पार्टीज होती थी जिनमें एक्टर्स को बुलाया जाता था. उन एक्टर्स का बाद में वहीं मर्डर करके उनकी लाशों को दफना दिया जाता था. दावे अनुसार आज भी उन एक्टर्स की लाशें वहीं दफन हैं

बीते दिनों सलमान खान की एक्स गिर्ल्ड्फ्रेंड ने दबंग खान पर एक गंभीर आरोप लगाते हुये दुनिया के सामने नई कंट्रोवर्सी create कर दी है. अभी इस मामले की आग शांत भी नहीं पड़ी थी कि कानून का सिकंजा और उसका डर सलमान खान के सर पर मंडरा रहा है.

- Advertisement -
SALMAN KHAN NEW CONTROVERSY

सलमान खान की EX-GIRLFRIEND सोमी अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मैंने प्यार किया फिल्म के सीन् को पोस्ट करते हुये बड़ी बात लिख दी.

यहां कैप्शन में लिखा था कि “बॉलीवुड के हार्वे वेनस्टेन. तुम बेनकाब हो जाओगे. जिन महिलाओं का तुमने शोषण किया है. वे एक दिन जरूर दुनिया के सामने आएँग और सच्चाई सबके सामने आएगी. जैसे ऐश्वर्या राय के साथ वाली आई थी.”

SOMI ALI POST

ऐसे में बिना नाम लिए हीं पाकिस्तानी अभिनेत्री ने सलमान पर बड़ा निशाना साध दिया.

- Advertisement -
SALMAN KHAN’S EX-GIRLFRIEND SOMY ALI

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्वे वेन्स्टेन अमेरिकी फिल्म प्रोड्यूसर हैं, जो मौजूदा समय में यौन शोषण के आरोप में सजा काट रहे हैं. यहां उन्हें 2020 में 23 साल की सजा सुनाई गई थी. जहाँ उनके ऊपर 80 से ज्यादा अभिनेत्रियों और महिलाओं के साथ रेप करने, मारपीट और धमकाने के आरोप लगाए गए थे.

अभी इस मामले में हर तरफ हड़कंप मच गया इसी बिच अब सलमान खान अतिक्रमण के मामले में फंसते नजर आ रहे हसीन. जी हाँ यानी कुल मिलकर बॉलीवुड के दबंग पर चारो तरफ से गाज गिर रही है.

SALMAN KHAN NEW CONTROVERSY

बता दें कि सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस के एनआरआई पड़ोसी केतन कक्कड़ ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भाईजान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जहाँ उन्होंने दावा किया था की एक्टर और उनके परिवार वालों ने अवैध रूप से उनके प्लॉट को कब्जे में लिया है.

जहाँ केतन कक्कड़ (Salman Khan NRI neighbour Ketan Kakkar) पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इमेज खराब करने के लिए मानहानि का केस किया था.

यहां अब कोर्ट ने जिसमें कोर्ट ने एक्टर की अंतरिम याचिका खारिज कर दी (Salman Khan interim plea rejected) और ये साफ कर दिया है कि पड़ोसी केतन कक्कड़ के पास उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं.

केतन कक्कड़

अब मुंबई की एक अदालत ने ये साफ करते हुये कह दिया है कि केतन कक्कड़ के पास जो सबूत हैं, वह सही हैं. अब ऐसे में अदालत के इस अहम् टिपण्णी के बाद से माना जा रहा है कि सलमान की मुसीबत बढ़ सकती है.

वहीँ इन सब में सलमान खान के वकील का पक्ष ये कहता है कि केतन कक्कड़ सरासर झूठ बोल रहे हैं.

अब यहां आप सभी को याद दिला दें कि ये वहीँ केतन कक्कड़ हैं जिन्होंने दावा किया था, कि अर्पिता फार्महाउस के बगल में ही मेरा फार्महाउस है जिसका कुछ हिस्सा सलमान ने अपनी प्रॉपर्टी में मिला लिया है और उन्हें वहां पर कंस्ट्रक्शन करने से रोक रहे हैं.

SALMAN KHAN

वहीँ केतन ने एक्टर आरोप लगाया था सलमान के पनवेल फार्महाउस में पार्टीज होती थी जिनमें एक्टर्स को बुलाया जाता था. उन एक्टर्स का बाद में वहीं मर्डर करके उनकी लाशों को दफना दिया जाता था. दावे अनुसार आज भी उन एक्टर्स की लाशें वहीं दफन हैं.

सलमान के पड़ोसी केतन ने अभिनेता पर बच्चों की मानव तस्करी का भी गंभीर आरोप लगाया, जहाँ उन्होंने कहा था कि सलमान अपने फार्महाउस से बच्चों की तस्करी भी करते हैं, जिसके जरिए वो बहुत मोटा पैसा कमाते हैं.

उनका आरोप है कि सलमान डी-गैंग से जुड़े हुये हैं, जहाँ गैंगस्टर्स की लम्बी क़तार है. जिसकी वजह से ही सलमान ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना पाने में कामयाब रहे, जबकि इस बिच सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस के एनआरआई पड़ोसी केतन कक्कड़ ने बताया था कि सलमान खान का कई बड़े नेताओं से एक बेहतर सम्बन्ध भी है.

मौजूदा समय में सोशल मीडिया के हर प्लेफॉर्म पर सलमान खान को लेकर कई मुद्दे उठ रहे हैं जहाँ चौतरफा घिरे सलमान खान की अबतक कोई टिपण्णी नहीं आई है, जहाँ फैंस को उनके जवाब का इन्तजार है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...