ईशा देओल का घर किस लड़की ने तोड़ा? धर्मेंद्र के दामाद का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर!

ज़रूर पढ़ें

ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी ने 12 साल का रिश्ता तोड़ने का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है. इस बिच अब शादी टूटने की वजह भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया जा रहा है

ईशा देओल, बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी हैं. इन दिनों अभिनेत्री ईशा देओल की शादी-शुदा ज़िंदगी खूब लाइमलाइट में हैं. ईशा और उनके पति भरत तख्तानी का 12 साल का रिश्ता टूट गया है.

- Advertisement -

दोनों ने ऑफिशियली तलाक लेने की अनाउंसमेंट कर दी है. इस बिच अब शादी टूटने की वजह भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया जा रहा है.

कौन है जिसने तोडा ईशा का घर?

ईशा और भरत के अलग होने की खबर की जानकारी देते हुए एक रेडिट यूजर ने एक पोस्ट के जरिए दावा किया है कि, ईशा देओल का दिल टूटा है. पोस्ट में लिखा गया कि दोनों की शादी टूटने कि वजह भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है.

दावे अनुसार भरत को बैंगलुरु में अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ पार्टी में देखा गया. यूजर के इस पोस्ट की खूब चर्चा हो रही है. हालांकि अबतक कपल ने इसपर पुष्टि नहीं की है.

- Advertisement -

भरत नहीं चाहते तलाक?

ईशा देओल ने 29 जून 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी रचाई थी जहाँ दोनों की डी बेटियां हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर किया करते रहते थे. हालांकि बीते कुछ समय से ईशा ने तस्वीरें शेयर करना बंद कर दिया था.

एक्ट्रेस ने साथ की तस्वीरें डिलीट कर दी है लेकिन भरत ने अबतक नहीं हटाई है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या भरत शादी बचाना चाहते हैं?

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...