मोदी से मिले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तो हुए निष्कासित? जानिए पूरी सच्चाई

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पिछले 1 फरवरी को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्‍णम मिलने पहुंचे. एक लेटर पैड भी वायरल होने लगा जिसमें कांग्रेस नेता के निष्कासन का दावा किया जाने लगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पिछले 1 फरवरी को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्‍णम मिलने पहुंचे. इस बिच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्‍णम को लेकर कयास लगाए जाने लगे की वो जल्द ही बीजेपी का दामन थामेंगे. वहीं एक लेटर पैड भी वायरल होने लगा जिसमें कांग्रेस नेता के निष्कासन का दावा किया जाने लगा.

- Advertisement -

कांग्रेस नेता के निष्कासन की पड़ताल

1 फरवरी को कांग्रेस के बड़े नेताओं में शुमार आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मोदी से मुलाकात की उसके बाद दोनों की तस्वीरें भी वायरल होने लगी.

इस बिच एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और उसमें साफ तौर पर कांग्रेस नेता के निष्कासन का दावा किया गया. इस लेटर पर 2 फरवरी 2024 की तारीख लिखी गयी थी. दरअसल ये एक फर्जी पत्र पाया गया.

पीएम मोदी से क्यों मिले कांग्रेस नेता?

1 फरवरी 2024 को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्‍णम ने पीएम को संभल स्थित श्रीकल्कि धाम के शिलान्‍यास समारोह का निमंत्रण दिया. इस बिच दोनों की मुलाकात की तस्वीरें सामने आते हीं हंगामा मच गया.

- Advertisement -

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता ने राम मंदिर उद्घाटन पर चल रहे विवाद को लेकर अपने भी नेताओं को घेरा था जबकि पीएम मोदी की उन्होंने तारीफ की थी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...