बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में क्या है चमत्कार? धीरेन्द्र शास्त्री ने बताया कैसे जान जाते हैं सब

ज़रूर पढ़ें

बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने अपने दिव्य या चमत्कारी सभा के बारे में बताया. इसके साथ हीं उन्होंने ईश्वरीय शक्तियां का भी वर्णन किया

बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) से प्रसिद्ध धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) अपने ख़ास अंदाज काफी वायरल हैं. सोशल मीडिया के दुनिया में पंडित धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) एक जाना माना चेहरा हैं. इन दिनों विवादों में चल रहे बागेश्वर धाम सरकार की जमकर चर्चा हो रही है. धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) पर नागपुर से कथा छोड़कर भाग जाने और अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया था. जहाँ इस बिच बागेश्वर महाराज आरोपों पर खुली चुनौती देते हुए कहा है कि यदि सच्चाई देखनी है तो दरबार में आकर देख लें.

- Advertisement -

मन की बात जानते हैं धीरेन्द्र शास्त्री

अब धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने ये बताया है की आखिर उनके दरबार में चमत्कार कहा जा रहा है वो क्या है. जबकि उन्होंने ये भी बताया की वो कैसे लोगों की बात जान जाते हैं. यहां बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) ने कहा कि रायपुर में 20 व 21 जनवरी को दरबार लग रहा है. जिस किसी को शंका है वह आये और अपनी शंकाओं का निराकरण पाये.

चमत्कारी हैं बागेश्वर धाम?

पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का वास्ता बागेश्वर धाम से है. बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Sarkar) मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित है. यहां के गढ़ा गांव के बागेश्वर धाम में हर मंगलवार और शनिवार को उनके भक्तों का विशाल मेला लगता है. भक्तों का विश्वास है की पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) उनके समस्याओं का समाधान निकलते हैं. यहां उन्हें चमत्कारी भी कहा जाता है.

दिव्य दरबार की सच्चाई

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने कहा कि ईश्वरीय शक्तियां होती हैं. आप भी अनुभव करेंगे तभी विश्वास कर पाएंगे. बोलने में विश्वास नहीं हो पाएगा. उन्होंने कहा कि हमें हनुमानजी ने जो ईश्वरीय शक्तियां दी है हम उसका उपयोग लोगों के हित में कर रहे हैं. हम कभी अपने आप को ईश्वर नहीं बता रहे हैं.

नागपुर में लगा बागेश्वर सरकार पर आरोप

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Sarkar) वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) की नागपुर में रामकथा के दौरान अंध श्रद्धा मूलन के संस्थापक श्यामा मानव ने आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) लोंगों को मूर्ख बनाने का काम कर रहे हैं. यदि वो चमत्कार दिखाते हैं तो उनको 30 लाख रुपये देंगे. इस पर रायपुर में आयोजित रामकथा के दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने कहा कि मैं चुनौती को स्वीकार करता हूं. श्यामा मानव रायपुर आएं मैं टिकट का पूरा खर्च दूंगा.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...