Darlings Teaser Review | Alia Bhatt

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा में हैं। वह जल्द ही ओटीटी पर फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की घोषणा काफी पहले हुई थी और आज इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। आलिया ने एक दिन पहले सोशल मीडिया पर टीजर आने की जानकारी दी थी। एक मिनट 30 सेकंड का ये टीजर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। इसमें मेंढक और बिच्छू की कहानी के माध्यम से दर्शकों को रोमांचित करने की कोशिश की है। आलिया भट्ट ने खुद टीजर शेयर किया है और कुछ ही देर में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस फिल्म के लिए शाहरुख खान और आलिया भट्ट साथ आए हैं। शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज इसे प्रोड्यूस कर रही है। शाहरुख फिल्म में बतौर एक्टर नहीं बल्कि एक निर्माता के तौर पर इससे जुड़े हैं। साथ ही आलिया भट्ट भी डार्लिंग्स की को-प्रोड्यूसर हैं। आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू इस फिल्म में नजर आएंगे। डार्लिंग्स’ सिनेमाघरों की बजाय डायरेक्ट ओटीटी पर यानी नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

- Advertisement -

टीजर की बात करें आलिया और विजय एक कपल की तरह नजर आ रहे हैं। विजय आलिया के पीछे- पीछे भाग रहे हैं तो वहीं, आलिया उनपर गुस्सा निकालते हुए दिख रही हैं। टीजर में आलिया बिच्छू और मेंढक की दोस्ती की एक खतरनाक कहानी सुनाती हुई दिख रही हैं, जिसके साथ ही साथ वे फिल्म की कहानी से भी कुछ रूबरू करा रही हैं। टीजर में पुलिस स्टेशन का भी एक सीन शामिल किया गया है, जहां आलिया का किरदार नेगेटिव होने की भी गुंजाइश दिखाई गई है। फिल्म में शेफाली, आलिया के मां के रोल में हैं। टीजर से डार्लिंग्स मर्डर मिस्ट्री लग रही है, अब फिल्म रिलीज के साथ ही पता चलेगा कि किसका कत्ल हुआ है और मुजरिम कौन है।

डार्लिंग्स अभिनेत्री आलिया भट्ट के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है, जिससे अभिनेता शाहरूख खान और गौरी खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म से आलिया भट्ट, गौरी खान और गौरव वर्मा बतौर को-प्रोड्यूसर जुड़े हुए हैं। वहीं, फिल्म की कहानी जसमीत के रीन ने लिखी है। जसमीत ने ही फिल्म के निर्देशन की कमान भी संभाली है। डार्लिंग्स के टीजर के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी बताई गई है। फिल्म इस साल 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म में आलिया के अलावा विजय वर्मा, शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म से आलिया निर्माता के रुप में भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। आलिया ने फिल्म का निर्माण गौरी खान और गौरव वर्मा के साथ मिलकर किया है। इसके अलावा आलिया जल्द ही अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। यह फिल्म 9 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...