क्रिकेटर मोहम्मद शमी के दशहरा की बधाई देने पर बौखलाए कट्टर….

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

Mohammad Shami Post: हाल ही नवरात का त्यौहार ख़त्म हुआ और इस दौरान सेलेब्स, प्लेयर्स और पॉलिटिशंस ने जमकर बधाइयां और शुभकामनाएं लोगों को दी. जिन लोगों की शुभकामनाएं आयी उन्होंने धार्मिक बंधनों से बाहर जा आकर इस ख़ुशी को सब के साथ बांटा लेकिन समाज में मौजूद कुछ अराजक तत्वों को खास दिक्कत आ पड़ी. भारतीय क्रिकेटर्स ने भी प्रशंषकों को नवराति की मंगल कामनाएं दी. इसी बीच मोहमद शमी का विश करना कुछ लोगों को गंवारा नहीं गया.

हिन्दू भाइयों को दी बधाई

बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक माने जाने वाले पवित्र त्यौहार पर देश भर में जश्न मनाया गया. इस पावन मौके पर क्रिकेटर मोहमद शमी (Mohammad Shami) ने पुरे देशवासी को दशहर की बधाई दी. लेकिन, ये बधाई कट्टर…. को बिलकुल पसंद नहीं आयी और खरी-खोटी सुनाने के साथ ही खूब ट्रोल किया. ट्रोलर्स के निशाने पर मोहमद शमी (Mohammad Shami) का आना पहली बार नहीं रहा. इससे पहले भी इस अवसर पर मुस्लिम सेलेब्स द्वारा दिए गए शुभकामनाओं से ऐतराज़ जताते हुए इनलोगों ने निशाना साधा है.

- Advertisement -

क्या था पोस्ट में?

दरअसल, मोहमद शमी (Mohammad Shami) ने 5 अक्टूबर 2022 को अपने सोशल अकाउंट से रावण वध की तस्वीर शेयर की. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा हैप्पी दशहरा।साथ ही तसवीर को ट्वीट करते हुए शमी नहीं लिखा-“दशहरे के शुभ अवसर पर मैं प्रार्थना करता हूँ कि भगवान राम आपके जीवन को ढेर सारी समृद्धि, सफलता और खुशियों से भर दें। आपको और आपके परिवार को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएँ।”

पहले भी दिख चुका देश प्रेम

मोहमद शमी (Mohammad Shami) के इस पोस्ट के बाद कट्टर…. उन्हें इस्लाम सीखने लगे और उनके मुसलमानियत पर ऊँगली उठायी. साथ ही कहा की मुस्लिम होने पर तुम्हें शर्म आनी चाहिए. दरअसल, देश में जारी माहौल से बुखलाये मुस्लिम ने शमी से खास नाराज़गी जताते हुए उन्हें नीचा दिखाया है. हालाँकि, बतौर भारतीय होते हुए मोहमद शमी (Mohammad Shami) ने असल नागरिक होने और हर धर्म का सम्मान करने का प्रमाण दिया है. इससे पहले भी शमी ने देश को सर्वोपरि समझा है और हर भारतीय को अपनाया है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...