गाय के साथ हैवानियत की सारी हदें हुई पार, बलात्कार करने वाले आरोपी जुबेर और चुन्ना गिरफ्तार

यह महिलाओं की खूबसूरती को छिपाने के लिए होता है. आज भारत में रेप रेट सबसे अधिक है तो उसकी वजह भी यही है कि खूबसूरती को पर्दे में नहीं रखा जाता. जिसके बाद लोगों में जमीर अहमद के बयान की काफी आलोचना की थी

भारत एक ऐसा देश है जहाँ पशुओं में ख़ास तौर पर गाय को उपरवाले यानी भगवान का दर्जा दिया जाता है, जिन्हे माँ कहा जाता है.

आज इस हैवानियत भरी दुनिया में इंसानियत इस कदर बिक चुकी है, जिसने शर्म की सारी हदों को पार कर दिया है. क्या आप कभी सोच सकते थे की एक बच्ची, एक महिला की आबरू लुटते लुटते यही हैवान जानवरो को भी अपने हवस का शिकार बनांयेंगे, लेकिन अफ़सोस आज बेहद शर्मिंदगी महसूस हो रही है, जहाँ हम आप सबके बिच खबर देने जा रहे हैं.

हिन्दू धर्म की आस्था कहती है की गाय को अपनी माँ की तरह सेवा करो, श्री कृष्ण के लाडले पशुओं में गाय कितनी करीब थी, उसका विवरण पुराणों में विस्तार से लिखा हुआ है.

WORSHIP OF COW

जहां पर गाय माता को पूजा जाता है जिसको हम माँ का दर्जा देते है ऐसे देश में गाय के साथ दुष्कर्म किया गया है. जी हां यह मामला राजस्थान के भिवाड़ी के चुहड़पुर का है.

दरअसल, सोमवार यानी कि 14 फरवरी 2022 को इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें देखा गया कि कुछ युवक मिलकर गाय के साथ बड़ी बेरहमी के साथ रेप कर रहे थे.

उस वीडियो में देखा गया कि एक युवक गाय के मुँह पर पैर रख कर खड़ा है, और दूसरा युवक उसके साथ रेप कर रहा है, वही उनका एक साथ ही खड़ा दोस्त उस पुरी घटना का वीडियो बना रहा था. यह पुरी घटना 10 फरवरी की बताई जा रही है.

वहीं यह खबर आते ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाए देना शुरू कर दी. आपको बता दे कि एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि, गलती गाय की है, गाय बिना हिजाब पहने घूम रही थी उसी की गलती का नतीजा है., वही आपको बताते चले की कांग्रेस के नेता जमीर अहमद ने कहा था कि जो लड़की हिजाब या बुर्का नहीं पहनती उसका रेप हो जाता है और आगे जमीर ने कहा कि इस्लाम में हिजाब का मतलब पर्दा है, जिसे घर में औरतें और लड़कियाँ पहनती हैं.

COW RAPE

यह महिलाओं की खूबसूरती को छिपाने के लिए होता है. आज भारत में रेप रेट सबसे अधिक है तो उसकी वजह भी यही है कि खूबसूरती को पर्दे में नहीं रखा जाता. जिसके बाद लोगों में जमीर अहमद के बयान की काफी आलोचना की थी.

लेकिन आपको बताते चले की वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच में जुट गई. और जांच के दौरान पता चला की यह मामला चौपानकी थाना क्षेत्र का है.

एसपी विपिन वर्मा ने बताया कि चुहड़पुर निवासी के रहने वाले फतेह मोहम्मद ने चार लोगों के खिलाफ लिखित जानकारी दी है. जिसमें से चुहड़पुर के रहने वाले आसम का 21 वर्षीय बेटा जुबेर, महबूब का बेटा चुन्ना, वारिस और तालीम को नामजद आरोपी बनाया गया है.

बता दे कि अभी इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

WRITTEN BY RIYA PANDEY