दिल्ली मेट्रो बना वायरल वीडियो का अड्डा! कभी बीड़ी सुलगाई गई तो कभी…

ज़रूर पढ़ें

दिल्ली मेट्रो से आए दिन अनगिनत वीडियोज वायरल हो रहे हैं. कभी अश्लीलता भरी तो कभी लोगों के अतरंगी अंदाज की वजह से दिल्ली मेट्रो ट्रेंड होने लगता है

दिल्ली मेट्रो से आए दिन अनगिनत वीडियोज वायरल हो रहे हैं. कभी अश्लीलता भरी तो कभी युवाओं के अतरंगी अंदाज की वजह से दिल्ली मेट्रो ट्रेंड होने लगता है. दरअसल इंटरनेट पर वायरल होने के लिए आजकल लोग दिल्ली मेट्रो में कुछ ऐसी हरकत करते हैं जिसकी वजह से वो लोगों के नजर में आ जाता है. इसी दिल्ली मेट्रो से बिकनी गर्ल भी वायरल हुई. इसके अलावा कपल के रोमांस और आंटियों की आपसी लड़ाई के वीडियो भी सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक बुजुर्ग की वीडियो वायरल हुई जिसमें वो बीड़ी सुलगाते हुए नजर आ रहे हैं. जहाँ लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

- Advertisement -

मेट्रो में वायरल हुई बुजुर्ग की वीडियो

मेट्रो में एंट्री के वक़्त गेट पर यात्रियों की चेकिंग की जाती है. मेट्रो के अंदर कई सामान ले जाने पर प्रतिबन्ध है. अभी दिल्ली मेट्रो से एक वीडियो सामने आया जिसमें एक बुजुर्ग मेट्रो की सीट पर बैठकर बीड़ी जला रहे हैं. इसके बाद उन्होंने जलती हुई माचिस को मेट्रो ट्रैन के फर्श पर फेक दिया। उनकी ये वीडियो किसी ने सामने से रिकॉर्ड कर ली और बाद में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। गौरतलब है की दिल्ली मेट्रो में ध्रूमपान करना सख्त मना है. इसके साथ ही ये दंडनीय अपराध भी है. ऐसे में बुजुर्ग की ये वीडियो जमकर वायरल हुई. लोगों ने सवाल उठाया की आखिर वायरल बुजुर्ग के पास माचिस कहाँ से आई. वहीँ इस वीडियो के कमेंट में लोगों ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) को टैग कर बुजुर्ग के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की.

किस करते कपल हुए वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों किस करते एक कपल का भी वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक कपल दिल्ली मेट्रो के चलती ट्रेन में खड़े हैं. यहां दोनों खुलेआम एक दूसरे को किस करते नजर आये. लड़का-लड़की को यहां बिलकुल अंदाजा नहीं लगा की कोई उनकी वीडियो भी कैप्चर कर रहा है. बता दें कि कपल के पास कुछ लोग भी खड़े दिखाई दे रहे हैं लेकिन दोनों को इस बात का कोई मलाल भी नहीं है. गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो में ऐसी ही कई और वीडियो भी वायरल हुए है जहाँ लोग अश्लीलता की हदें पार करते देखे गए हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...