‘गाँधी हम शर्मिन्दा हैं’ लिख स्वरा भास्कर ने चौंकाया, लोगों ने कहा- देश में टुकड़े टुकड़े गैंग…

ज़रूर पढ़ें

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 75वीं पुण्यतिथि पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया. जिसके बाद सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनकी ट्वीट पर कई खामियां निकालीवहीँ लोगों ने अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Father Of Nation Mahatma Gandhi) हमारे देश के की आज 75वीं पुण्यतिथि है. 30 जनवरी 1948 को नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) ने महात्‍मा गांधी की गोली मार कर हत्‍या कर दी. ये दिन भारत के इतिहास में काले दिन के रूप में दर्ज है. महात्‍मा गांधी (Father Of Nation Mahatma Gandhi) की पुण्‍यतिथि पर आज स्‍वरा भास्‍कर ने ट्टीट किया है जिसके कारण एक बार फिर वो चर्चा में हैं.

- Advertisement -

स्वरा भास्कर का ट्वीट

देश के राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी (Rashtrapita Mahatma Gandhi) की पुण्‍यतिथि को भारत में शहीद दिवस के रूप में मनाया जाता है. जहाँ बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhasker) ने महात्‍मा गांधी की 75वीं पुण्‍यतिथि पर ट्विटर पर लिखा ‘गांधी हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं.’

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं. कभी सेना पर विवादित ट्वीट लिख कर, तो कभी पोलिटिकल बयान को लेकर. हालाँकि महात्‍मा गांधी (Rashtrapita Mahatma Gandhi) की पुण्‍यतिथि पर किए गए उनके ट्वीट पर उन्हें जमकर निशान बनाया जा रहा है.

पुण्यतिथि की जगह गाँधी जयंती

सोशल मीडिया पर अक्सर लोग गलतियां जल्दी पकड़ लेते हैं. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी इस का शिकार हुई. राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी (Rashtrapita Mahatma Gandhi) की पुण्यतिथि पर किये गए ट्वीट पर वो एक तरफ ट्रोल हो रही हैं. तो वहीँ कई यूज़र्स ने स्वरा (Swara Bhasker) की गलतियों को गिनाया है. जहाँ कहा गया कि स्वरा (Swara Bhasker) ने गाँधी जी के पुण्यतिथि पर गाँधी जयंती लिखा. जिसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट को एडिट किया.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...