कंगना रनौत के गाल को लेकर कांग्रेस विधायक का अश्लील बयान !

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

कांग्रेस को लेकर कंगना के निकलते बोल आग के गोले से काम नहीं होता.उनके एक एक शब्द कोंग्रेसियों पर हमलावर होते हैं.अब तक ज़ुबानी जुंग एक तरफ़ा चल रही थी लेकिन अब तो टक्कर में भी कोई आ गया. और अब ये जंग लेवल अप हो गया है. दरअसल,कांग्रेस के विधायक का बयां अब चर्चा का विषय बना हुआ है.वैसे तो कई विधायक बहुत कुछ बोलते रहते हैं लेकिन इस बार की बात थोड़ा अलग है क्यूंकि पहली बार किसी विपक्षी पार्टी के विधायक ने ऐसी जरूरत की है की कंगना रनौत से पन्गा लिया है.झारखण्ड के जामताड़ा विधानसभा से कांग्रेस विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा “मैंने 14 महत्वपूर्ण सड़कें मंजूर कराएं हैं, मुख्यमंत्री ने मेरे प्रस्ताव को मान लिया है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि ये 14 महत्वपूर्ण सड़कें फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गाल से भी चिकनी होंगी.”

किस्सा तो याद ही होगा जब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी बिहार में सड़क निर्माण के वक़्त बयां दे कर बुरी तरह घिरे थे.उन्होंने भी कहा था की जनता से वादा करता हूँ राज्य में हेमा मालिनी के गाल जैसा सड़क बनवाऊंगा. लेकिन इन दोनों बार कहे गए बयां में फर्क है,क्यूंकि लालू प्रसाद यादव ने ये बोल हेमा मालिनी पर तंज कस्ते हुए नहीं कहा था बल्कि रोड की बेहेर बनावट की तुलना की थी लेकिन यहाँ कांग्रेस विधयक की हरकत शर्मनाक है क्यूंकि उन्होंने जानबूझ कर कंगना को घेरते हुए और तंज कस्ते हुए कहा है सिर्फ इसलिए क्यूंकि कंगना हमेशा कांग्रेस की धज्जियां उड़ने में लगी रहती हैं.

- Advertisement -

आगे उन्होंने कहा “जामताड़ा में ऐसी सड़के बनेंगी, जिसमें लोगों को धूल फांकनी नहीं पड़ेगी और ना ही गड्ढे का सामना करना पड़ेगा. विधायक ने कहा कि ये सड़के जल्द ही बन जाएंगी.” विधायक डॉ. अंसारी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा,”झारखंड राज्य के गठन के बाद भाजपा ने शासन किया, लेकिन वह लोगों की बुनियादी समस्याओं को दूर नहीं कर पाई. सड़क के आभाव में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. भाजपा सिर्फ जनता के पैसे को लूटने में ही रही.”

अब देखना दिचस्प ये होगा की कंगना इस खबर को जानने के बाद क्या प्रतिक्रिया देती हैं,क्यूंकि ये बात तो तय है की कंगना इस विधायक की क्लास तो जरूर ही लगाएंगी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...