JNU कैंपस में लिखे गए देशविरोधी और नफरती नारे, कांग्रेस नेता ने दिया विवादित बयान

ज़रूर पढ़ें

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के कैंपस की दीवारों पर अमर्यादित और देशविरोधी नारें लिखे गए. यहां PM मोदी के बारें भी विवादित बातें लिखी गई है जहाँ अब बवाल मच गया है

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी अब एक बार फिर विवादों में घिर गया है. बीते दिन कैंपस की दीवारों पर अमर्यादित और देशविरोधी नारें लिखे गए. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारें भी विवादित बातें लिखी गई है. नफरती नारों को लेकर छात्र संगठनों ने गहरी आपत्ति जताई है. वहीँ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ जांच की मांग की है. वहीँ इस बवाल के बिच कांग्रेस नेता रिटायर्ड कर्नल रोहित चौधरी ने विवादित बयान दे दिया है.

- Advertisement -

जेएनयू की दीवारों पर नफरती नारें!

जेएनयू के स्कूल ऑफ लैंग्वेज की दीवारों और फर्श पर नफरत भरें स्लोगन लिखे गए. इस मामलें पर हंगामा मच गया. यहां जेएनयू कैंपस में फ्री कश्मीर, भगवा जलेगा और मोदी तेरी कब्र खुदेगी जैसे नारे लिखे गये. ऐसे में JNU प्रशासन तुरंत इस घटना पर हरकत में आ गई. बीते रविवार को नारों को मिटा दिया गया. हालाँकि उससे पहले कैंपस मेंलिखे ये सभी नरेन् की तस्वीरें वायरल हो गई.

कांग्रेस नेता का बयान वायरल

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में लिखे देशविरोधी नारे को लेकर सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है. इस बिच कांग्रेस नेता रिटायर्ड कर्नल रोहित चौधरी ने इसपर प्रतिक्रियया देते हुए कहा कि, बहुत सी चीजें राज्य प्रायोजित होती हैं. व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी के दौर में दुष्प्रचार के लिए ये सब किया जाता है.

ABVP ने किया विरोध

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) से जुड़े कार्यकर्ताओं ने इस मामलें पर तुरंत JNU प्रशासन को तलाब किया. यहां ABVP ने विवादित नारों के जांच की मांग की है. इसके अलावा दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की मांग की है.

- Advertisement -

Latest News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कब आये करीब? कैसे शुरू हुआ प्यार का सफर?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट गुजरात की ग्रैंड प्री-वेडिंग बैश जामनगर में 1-3 मार्च तक चलेगा। ऐसे में अंबानी...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...