कांग्रेस नेत्री ने फुट फुट कर निकाले आंसू , प्रियंका गाँधी से मांगती रही टिकट को लेकर जवाब

ज़रूर पढ़ें

गुरुवार को कांग्रेस ने जिले की सभी 6 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की थी जहाँ प्रत्याशियों की लिस्ट जारी हुआ और जिला कांग्रेस कमेटी सचिव मेहराज जहां यहां इस लिस्ट में अपना नाम देखकर बेहद मायूस हो गईं

”लड़की हूँ लड़ सकती हूँ ” कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तरप्रदेश के आगामी चुनाव में इसी आवाज के साथ प्रदेश में दस्तक देती नजर आई, ऐसा लगा जैसे कांग्रेस इस बार बहुत बड़ी रणनीति के तहत महिलाओ के लिए कुछ कर गुजरने के लिए राज्य में उतरी है लेकिन इन सभी दावों पर पानी फेरती इनकी ही कांग्रेस की महिला कार्यकर्त्ता प्रियंका गांधी वाड्रा पर सवालिया निशान छोड़ रही है.

- Advertisement -

बीते गुरूवार को जहाँ एक तरफ लड़की हु लड़ सकती हूँ की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्या ने देश की सबसे पुरानी पार्टी कोन्ग्रेस का दमन छोड़कर, कमल का साथ पकड़ लिया और भाजपा की सदयस्ता ले ली. अब ये तूफ़ान की आवाज शांत भी नहीं हुई थी की अब कोन्ग्रेस की एक और महिला कार्यकर्त्ता का दर्द बहार निकल आया. कोन्ग्रेस की रणनीति में जहाँ एक तरफ लगा की ”लड़की हु लड़ सकती हूँ” के तहत महिलाओं को खुश किया जा रहा होगा तभी इस बिच ये वीडियो सामने आया, जहाँ कांग्रेस में लम्बे समय से अपनी सेवा दे रही कांग्रेस नेत्री मेहराज जहां फुट फुट कर रो रही है, प्रियंका गांधी का नाम ले लेकर चीखती चिल्लाती ये नेता इतनी दुखी हुई की महार किइस को बताती दिखी की उन्होंने कोन्ग्रेस्स के लिए क्या नहीं किया, कितनी म्हणत की साथ ही पार्टी आलाकमान से जो भी आदेशग आता वो बिना सवाल किये बेझिझक मानती रहीं.


दरअसल गुरुवार को कांग्रेस ने जिले की सभी 6 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की थी जहाँ प्रत्याशियों की लिस्ट जारी हुआ और जिला कांग्रेस कमेटी सचिव मेहराज जहां यहां इस लिस्ट में अपना नाम देखकर बेहद मायूस हो गईं. इसके बड़ा उन्होंने रोते हुए कहा कि 13 साल से कांग्रेस का झंडा और डंडा उठा रही हूं. उन्होंने कहा कि वह महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं. यहां आपको बता दे की जिला कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन करने सभी पार्टियों के दलों के प्रत्याशी पहुंचे थे. तभी कांग्रेस पार्टी की महिला कार्यकर्ता भी जिला कलेक्ट्रेट पहुंच गईं और चीखते चिल्लाते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा से जोड़ जोड़ से गुहार लगाने लगी.

CONGRESS GIRL CRY

मेहराज ने कहा कि प्रियंका दीदी ने खुद संघर्ष करने वाली पार्टी की महिलाओं को आगे लाकर चुनाव लड़ाने की बात कही थी. बावजूद उन जैसी कर्मठ कार्यकर्ता को नजरअंदाज कर दिया गया. उन्होंने पार्टी पर लम्बे कर रहे नेताओ को नजरअंदाज और दरकिनार करने का गंभीर आरोप लगा दिया. जबकि इस बिच मेहराज ने धमकी देते हुए कहा कि यदि उन्हें टिकट नहीं दिया जाएगा तो वह आत्मदाह करने पर विचार करेंगी.
फिलहल सोशल मीडिया पर कांग्रेस की कई और नेत्री का ऐसा ही वीडियो सुर्खियों की वजह बन रहा है जहाँ प्रियंका गाँधी का अभियान लड़की हु लड़ सकती हु के दावे की पोल खुल रही है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...