Rakul Preet Singh संग OTT पर डेब्यू करेंगे Akshay Kumar

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

बॉलीवुड में खिलाडी कुमार से जाने जाने वाले अक्षय कुमार अब फिल्मों के अलावा कहीं और भी दिखेंगे. नए जोड़ी और नए प्लेटफार्म के साथ.जी हाँ अक्षय कुमार अपना ott डेब्यू करने जा रहे हैं और उनके साथ उनके अपोजिट नज़र आएँगी रकुल प्रीत सिंह. जिस फिल्म से अक्षय पहली बार ओटीटी पर दिखनेँगे उसका नाम है सिंड्रेला. ये तमिल फिल्म रतनसन का हिंदी रीमेक है. जो की डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. लेकिन अब तक सिंड्रेला के रिलीज़ डेट का अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

इस फिल्म के बारे में बताये तो इसकी शूटिंग कोविड के दौरान ही लंदन में की गयी थी. हालाँकि ये फिल्म पहले परदे पर आने वाली थी मगर मेकर्स ने कुछ सोच कर इसे ओटीटी फिल्म बना दिया.

- Advertisement -

इतना ही नहीं ये तमिल फिल्म की रीमेक तो होगी लेकिन इसके स्टोरी में थोड़ी फेर बदल की गयी है. और इसे मूवी के फॉर्मेट से चेंज कर के एपिसोड्स में बाँट दिया है,जैसे की वेब सीरीज होती हैं. यहाँ तक की इसका एन्ड पार्ट ऐसे सीन पर छोड़ा जायेगा जहाँ ये सीरीज ख़त्म नहीं होगी बल्कि इसका सेकंड सीजन भी बांया जायेगा. यानि की इस बार दर्शकों को अक्षय बहुत से एक्सपेरिमेंट और एंटरटेनमेंट के साथ दिखने वाले हैं.

मेकर्स वैसे तो पहले दो-तीन घंटे की फिल्म ही बनाना चाहते थे, लेकिन फिर उन्होंने इस एक्सपेरिमेंट को करने के बारें में सोचा। माना जा रहा है कि फिल्म को वेब सीरीज के हिसाब से बनाने के लिए अक्षय और रकुल को अभी और शूटिंग करनी होगी। मेकर्स काफी ध्यान से ये काम करना चाहते हैं। क्योंकि वो ये नहीं चाहते कि अगर इसे लंबे फोर्मेट में बनाया जा रहा है तो लोग इससे बोर हो जाएं। बल्कि वो ये चाहते हैं कि लोग अपना सारा इंटरेस्ट इस सीरिज में दिखाई और ज्यादा से ज्यादा जुड़े रहें।

भले ही अब कहा जा रहा है कि फिल्म को सीरीज में बदला जाएगा लेकिन इससे पहले ये खबर भी आई थी कि फिल्म मेकर्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ फिल्म की डील हुई है। इस डील की रकम लगभग 135 करोड़ रुपये बताई गई थी। अगर इस डील को आगे बढ़ाते हुए फिल्म रिलीज कर दी जाती तो ये अक्षय कुमार की डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ तीसरी फिल्म होती। इससे पहले उनकी फिल्म लक्ष्मी और अतरंगी रे भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही रिलीज की गई थीं। इन दोनों ही फिल्मों को ओटीटी पर बेहद कमाल का रिस्पॉन्स मिला था।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...