Chup-Revenge Of The Artist: सनी देओल की चुप ने मचाई तबाही, कुछ हीं घंटों में हुये धाकड़ कमाई

ज़रूर पढ़ें

सनी देओल (Sunny Deol) का अंदाज चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup-Revenge Of The Artist) में बेहद शानदार दिख रहा है. वहीँ आर बाल्की निर्देशित चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup-Revenge Of The Artist) को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म सुपरडुपर हिट होगी

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup-Revenge Of The Artist) आज (23 September) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने कुछ हीं घंटों में भरपूर लोकप्रियता बढ़ा ली है.

- Advertisement -

ब्रह्मास्त्र (Brahamastra) अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है लेकिन बाबजूद इसके फैंस के दिलों पर सनी देओल (Sunny Deol) का जादू छा रहा है. उनके जबरदस्त परफॉरमेंस ने महज कुछ हीं घंटों में लोगों को दीवाना बना दिया है. बड़े परदे पर वापसी करते हुये सनी देओल (Sunny Deol) का अंदाज चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup-Revenge Of The Artist) में बेहद शानदार दिख रहा है. वहीँ आर बाल्की निर्देशित चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup-Revenge Of The Artist) को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म सुपरडुपर हिट होगी.

‘चुप’ के लिए थिएटर है हाउसफुल

सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि सिनेमाघर में भी छाए हुए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म चुप रिलीज हुई है और आज सुबह से ही थिएटर भरे चल रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म का प्री बुकिंग से भी अच्छा खासा कलेक्शन आ गया है. फैन्स तो एक्टर और चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup-Revenge Of The Artist) की कहानी की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

- Advertisement -

फैंस के दिलों पर छाए सनी देओल

फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup-Revenge Of The Artist) के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक फिल्म के कलेक्शन का आकड़ा 3 करोड़ के ऊपर जा चुका है. फैन्स के दिलों में सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर कितना प्यार है वह इस कलेक्शन से साफ पता चल रहा है. आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup-Revenge Of The Artist) (Chup) को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यूट्यूब पर चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup-Revenge Of The Artist) का ट्रेलर अब तक 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. चर्चा है कि पेंडेमिक के बाद सिनेमाघरों में शायद पहली बार इतनी भीड़ है. सनी देओल (Sunny Deol), दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup-Revenge Of The Artist) फिल्म का टोटल बजट है 10 करोड़ आईएनआर. बेहद ही कम बजट में सनी की यह फिल्म सिनेमाघर में धूम मचा रही है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...