सनी देओल की चुप फिल्म का पहला रिव्यु आया सामने- पाजी जीत रहे दिल

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं इसकी वजह न केवल उनका स्टारडम बल्कि सनी देओल (Sunny Deol) की अपकमिंग फिल्म चुप है. जो की कल यानि की 23 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. साथ ही आपको जानकारी दे दें की फिल्म को ऑडियंस ने पहले ही देख लिया है. घबराने की बात नहीं है दरअसल, फिल्म चुप (Chup) लीक नहीं हुई है बल्कि ये स्पेशल स्क्रीनिंग कुछ ही लोगों के लिए रखी गयी थी. जो ना मीडिया और ना ही क्रिटिक के लिए बल्कि सिर्फ आम जनता के लिए थी.

10 मिनट में हॉउसफुल

दरअसल, हाल ही में चुप (Chup) फिल्म के डिरेक्टर आर बाल्की (R Balki) ने एक वीडियो क्लिप जारी की थी जिसमें उन्होंने इस स्क्रीनिंग का तौफा दर्शकों को दिया था. क्लिप में उन्होंने बताया था की इतिहास में पहली बार चुप (Chup) फिल्म को रिलीज़ से पहले ऑडियंस को दिखाया जायेगा. इसके लिए मेकर्स ने 10 शहरों को चुन कर वहां के सिनेमाघरों में इसे दर्शकों को दिखाया था. सबसे बड़ी बात जो थी वो ये की ये पूरी तरह से निशुल्क स्क्रीनिंग थी यानि की फ्री में ऑडियंस को चुप (Chup) दिखाई गयी थी.

- Advertisement -

अनोखे अंदाज़ में लिया गया रिव्यु

आपको बताते चले की हैरानी वाली बात ये है की इसकी बुकिंग सोमवार को 12 बजे से ऑनलाइन शुरू होनी थी और जैसे ही बुकिंग ओपन हुई 10 ही मिनट्स में 10 शहरों के सभी alloted सिनेमाघर भर गए. वहीँ उन दर्शकों के फिल्म देखने के बाद review भी आ चुके थे. दरअसल, एक खास तरीका review पाने का अपनाया गया. स्क्रीनिंग थिएटर्स के बाहर एक वाइट बोर्ड और परमानेंट मार्कर रखा गया और जो फिल्म देख कर दर्शक निकले उन्होंने लिखित तौर पर अपना review दिया.

सनी पाजी को मिला प्यार

चुप (Chup) फिल्म को मिले review में कुछ को छोड़ कर सारे पॉजिटिव रिव्यु थे और ये रिस्पांस आपको भी काफी प्रेरित करेगा फिल्म देखने के लिए. चुप (Chup) फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आयी. हर किसी की एक्टिंग की जम कर तारीफ हुई. वहीँ सनी पाजी के लिए सभी ने स्पेशल मैसेज भी लिखा और बताया की फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) ने दिल जीत लिया. अब देखना होगा की 23 सितम्बर 2022 को बाकी लोगों की कैसी राय मिलती है. सनी देओल (Sunny Deol) की कमबैक फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ (Chup:Revenge Of The Artist) में आपको सस्पेंस, थ्रिल और ट्विस्ट का भरपूर मसाला देखने को मिलेगा.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...