हरियाणा के 8वीं के मयंक ने KBC में जीता 1 करोड़, मुख्यमंत्री खट्टर ने फ़ोन कर कह दी ये बात

ज़रूर पढ़ें

हरियाणा के 8वीं के मयंक ने KBC जूनियर में 1 करोड़ रुपये की राशि जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया है. मुख्यमंत्री खट्टर ने मयंक के परिवार को फ़ोन कर बधाई दी

सोनी टीवी का बहुचर्चित गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 15 ‘, ‘किड्स जूनियर्स वीक’ मना रहा है. इस शो में हरियाणा के महेंद्रगढ़ में पढ़ने वाला 8वीं का छात्र मयंक भी हॉट सीट पर पहुंचा था. मयंक ने अपने ज्ञान और तेज तर्रार जवाब से खुद ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो के होस्ट और महानायक अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए. हरियाणा के बेटे ने अपने समझदारी से 1 करोड़ के सवाल का सफलतापूर्वक जवाब देकर राज्य का मान बढ़ाया है. ऐसे में खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मयंक के परिवार को फ़ोन कर बधाई दी.

- Advertisement -

जब सीएम खट्टर ने किया फ़ोन!

हरियाणा राज्य के शहर महेंद्रगढ़ के मयंक ने बेहद छोटी उम्र में राज्य का नाम रौशन कर दिया है. आरपीएस स्कूल के छात्र मयंक को आज दुनिया जान रही है. यहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आठवीं कक्षा के होनहार छात्र मयंक के परिवार वालो से बात की और उन्हें शुभकामनायें दी. सीएम ने मयंक के पिता से फ़ोन पर बात की और उन्हें चंडीगढ़ आने का न्योता भी दिया.

ट्वीट हुआ वायरल

मयंक के ऐतिहासिक जीत पर देश भर से उन्हें बधाइयाँ आ रही है. खासतौर पर कौन बनेगा करोड़पति 15 के ‘किड्स जूनियर्स वीक’ में कमाल का परफॉरमेंस देने वाले हरियाणा के बेटे के घर लोगों का ताँता लगा हुआ है. यहां मुख्यमंत्री खट्टर ने भी मयंक के पिता से बातचीत का अंश सोशल मीडिया पर शेयर किया. सीएम ने लिखा, हरियाणा के महेंद्रगढ़ के लाल, आठवीं कक्षा के होनहार छात्र मयंक ने KBC जूनियर में अपने ज्ञान और कौशल से 1 करोड़ रुपये की राशि जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया है. जीनियस बेटे के पिता से फ़ोन पर बात कर उन्हें बधाई दी और मयंक के उज्जवल भविष्य की कामना की.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...