राहुल-प्रियंका के डांस पर भड़के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, लगाया बड़ा आरोप

ज़रूर पढ़ें

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी और प्रियंका गांधी इसमें पॉलिटिकल सॉन्ग पर नाचते हुए दिखे. इस बिच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा इतने भड़क गए की उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल दी

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को मतदान होने वाले हैं. कांग्रेस-बीजेपी-BRS समेत अन्य राजनितिक पार्टियां चुनावी दांव-पेच लगा चुकी हैं. इस बिच तेलंगाना में चुनावी रैली का एक वीडियो वायरल हो रहा वही जिसमें राहुल और प्रियंका गाँधी नजर आ रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गाँधी और प्रियंका गांधी इसमें पॉलिटिकल सॉन्ग पर नाचते हुए दिखे. इस वीडियो पर बीजेपी जमकर तंज कस रही है. इस बिच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा इतने भड़क गए की उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल दी.

- Advertisement -

असम के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राहुल और प्रियंका के डान्स को उत्तरकाशी में फंसे मजदूरों से जोड़कर लिखा, “कल, देश प्रार्थनाओं में डूबा हुआ था और उत्तराखंड के हमारे श्रमिकों की सुरक्षा का इंतजार कर रहा था. वहीं एक परिवार हमेशा की तरह मौज-मस्ती-गायन और नृत्य में व्यस्त दिखा.”

26/11 का किया जिक्र

असम के मुख्यमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आगे लिखा, “चाहे 26/11 हो या कोई अन्य महत्वपूर्ण अवसर, इस परिवार के लिए हमेशा सबसे पहले मनोरंजन ही होता है.”

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...