बृजभूषण शरण सिंह करने जा रहे है जन चेतना रैली, पहलवानों को दिखायेंगे शक्ति प्रदर्शन !

ज़रूर पढ़ें

बीते 20 दिन से विनेश फोगाट (Vinesh Phogat), साक्षी मलिक (Sakshi Malik) बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं. इस बिच अब बृजभूषण शरण सिंह 5 जून को अयोध्या ने जन चेतना महारैली निकालेंगे

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ दिल्ली ( Delhi)  के जंतर मंतर (Jantar Mantar) पर महिला पहलवानों (women wrestlers) का विरोध प्रदर्शन जारी है. बीते 20 दिन से विनेश फोगाट (Vinesh Phogat), साक्षी मलिक (Sakshi Malik) बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं. एक पक्ष पहलवानों को अपना समर्थन दे रहा है तो वही दूसरी तरफ एक बड़ा और मजबूत पक्ष बृजभूषण के समर्थन में खड़ा है. बृजभूषण सिंह और महिला पहलवानों के बीच जो विवाद चल रहा है, इसका जाँच जारी हैं.

- Advertisement -

कैंडल मार्च और ब्लैक डे

बीते 20 दिनों से धरना पर बैठे महिला पहलवानों ने ब्लैक डे मनाया,फिर उसके बाद कैंडल मार्च निकालते हुए न्याय की बात कही. महिला पहलवानों के साथ विपक्षी दल भी दिखाई दे रहे है. चंद्रशेखर आज़ाद रावण भी महिला पहलवानों के साथ जंतर मंतर पर है. सभी लोगों का यही कहना है की बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो.

विवादों के बीच बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा फैसला

अब इन सभी विवादों के बीच बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने बड़ा लेते हुए टूलकिट गैंग को करारा तमाचा मारा है. बृजभूषण शरण सिंह आगामी 5 जून को राम की नगरी अयोध्या में भव्य कार्यक्रम करने जा रहे है. बृजभूषण शरण सिंह 5 जून को अयोध्या ने जन चेतना महारैली निकालेंगे. इस रैली अयोध्या (Ayodhya) के तमाम बड़े साधु-संतों का भी जमावड़ा देखने को मिलेगा। इस रैली के माध्यम से बृजभूषण शक्ति प्रदर्शन निकालेंगे और 2024 को लेकर हुंकार भरेंगे। ऐसा भी माना जा रहा हैं की दिल्ली को पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर बृजभूषण शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

बृजभूषण को मिल रहा क्षत्रिय समाज का साथ

एक तरफ जहाँ पहलवान बृजभूषण पर गंभीर आरोप लगा रही है,वही दूसरी तरफ बृजभूषण सिंह को क्षत्रिय दलों और समाजो का साथ मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. हरदोई में क्षत्रिय दल के लोगों ने एक ज्ञापन डीएम को सौपा है.उस ज्ञापन में कहा गया है कि कुछ लोगों द्वारा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को झूठे मामले में फंसाने की साजिश रची जा रही है. ज्ञापन में कहा गया है कि असत्य आरोप लगाकर झूठे मामले में फंसाने का प्रयास पहलवानों के द्वारा किया जा रहा है.

- Advertisement -

पहलवानो के आरोप पर क्या बोले बृजभूषण सिंह

महिला पहलवानो के आरोप पर बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने कहा है की अभी ये मामला पुलिस के अधीन है. पुलिस जाँच कर रही है,अगर मैं दोषी पाया जाता हूँ तो मैं खुद फांसी पर लटक जाऊंगा. वही बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कुछ लोग मुझे फंसा रहे हैं. सत्य की जीत होती है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...