ब्रह्मास्त्र के 10000 टिकट बिकने के पीछे क्या है सच्चाई, आप भी तो नहीं फेक रिपोर्ट के शिकार?

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज़ के काफी करीब आ रहा है और वो दिन भी दूर नहीं है जब ये साबित हो जायेगा की फिल्म का हाल क्या होने वाला है. इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट को जानने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है. बॉलीवुड के लगातार बायकाट के बाद से ब्रह्मास्त्र के मेकर्स के मन में डर बैठ चूका है…क्यूंकि जो फिल्में पिछले महीने आयी उसे दर्शक के नफरत और बायकाट ट्रेंड का सामना करना पड़ा और उसका असर फिल्म के कलेक्शन पर बहुत दिखा.

क्या सच में बिक चुके 10000 टिकट्स?

ब्रह्मास्त्र एक पैन इंडिया मूवी है जो 9 सितम्बर को रिलीज़ कर दी जाएगी… इस फिल्म को 8000 स्क्रीन्स मिले हैं. ये फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी और इसी कारण मेकर्स अब पूरी जोर फिल्म में लगा रहे हैं. इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 2 सितम्बर से शुरू हो चुकी है. पहले तो कुछ गिनेचुने सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग के लिए पोर्टल खोला था लेकिन शनिवार आते आते फिल्म की बोकोकिंग में तेज़ी देखने को मिली. बताया तो जा रहा है की अब तक ब्रह्मास्त्र के 10000 टिकट्स बिक चुके हैं. हिंदी में फिलहाल फिल्म का कलेक्शन 1.30 करोड़ रुपये से ज्यादा बताया गया है.

- Advertisement -

एडवांस बुकिंग का फेक रिपोर्ट भी आया था सामने

वहीँ आपको याद दिला दें की जब से एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी तबसे फेक आकड़ें भी आने शुरू हो चुके थे. दरसल, ब्रह्मास्त्र पर ये भी इलज़ाम लग चूका है की वो जानबूझ कर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए फेक बुकिंग रिपोर्ट शो कर रहे थे और इस तरह से वर्ड ऑफ़ माउथ को हथियार बना रहे थे मगर इसपर से भी अब पर्दा उठ चूका है. जो कलेक्शन के आकड़ें आज जारी किये गए हैं उसकी आधिकारिक पुष्टि खुद सिनेमाघरों से मिल रही है. PVR देश का भरोसेमंद और फेमस मल्टीप्लेक्स थिएटरों में से एक है और ये जानकारी खुद उनके ओर से मिली है.

शाहरुख खान का क्या है रोल?

ब्रह्मास्त्र के लिए लोगों का गुस्सा साथ ही रूचि अचानक से बढ़ने के पीछे की वजह ब्रह्मास्त्र में शाहरुख़ खान (ShahRukh Khan) का किरदार है. दरअसल, कल कारन जोहर ने एक क्लिप शेयर की थी जो की ब्रह्मास्त्र फिल्म के सेट का ही था उसमें दिखने वाला कलाकार कोई और नहीं बल्कि शाहरुख़ खान खुद है. जैसा की पहले भी ये अपडेट दे दी गयी थी की ब्रह्मास्त्र में SRK का कैमिया रोल है लेकिन उनका करैक्टर दिलचस्प होने वाला है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...