ब्रह्मास्त्र की अटकी सांसें, रिव्यु से परेशान रणबीर-आलिया

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) आज रिलीज़ हो चुकी है और आज का दिन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अयान मुखर्जी (Ayaan mukharjee) के लिए बहुत ही खास है. आज के दिन तय हो जायेगा की कौन कितने पानी में है. जिस प्रकार लगातार ब्रह्मास्त्र को बायकाट करने की बात सोशल मीडिया पर आय दिन ट्रेंड हो रही थी उसके बाद से फिल्म खतरों से घिरी दिखाई पड़ी है. कई शहरों में ब्रह्मास्त्र का पहला शो ख़त्म होने के बाद लोगों के रिव्युज सामने आये हैं.

झेलनी पड़ी नफरत

ब्रह्मास्त्र ऐसी फिल्म थी जिसका बोल बाल इसलिए भी ज्यादा था क्यूंकि ये पैन इंडिया फिल्म की 3 सबसे मेंगी फिल्म है, जिसमें की 440 करोड़ की लागत लगाई गयी है. केवल VFX और SFX के लिए 150 करोड़ खर्च किये गए. ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन भी जोरशोर के साथ हुआ.कई पड़ाव और कठिनाईओं, विरोधों का सामना करने के बाद फिल्म परदे पर आयी है. अगर ये फिल्म लोगों को एंटरटेन नहीं कर पायी तो पैसे के साथ अयान मुखर्जी और आलिया रणबीर का करियर भी खतरे में पड़ जायेगा.

- Advertisement -

कैसी है फिल्म?

ब्रह्मास्त्र को लेकर जो रिव्यु मिले हैं वो मिले जुले से हैं… लेकिन आपको बता दें की फिल्म के काफी लूप होल्स हैं. दरअसल, ब्रह्मास्त्र अपने वजूदों पर खरी नहीं उत्तरी है. फिल्म के डायरेक्शन में अयान मुखर्जी ने 10 साल लगा दिए, मृह्णात दिखी तो परदे पर लेकिन दर्शकों को निराश भी काफी करती है. फिल्म की कहानी और स्ट्रांग हो सकती थी मगर रणबीर आलिया के लव स्टोरी को ज्यादा ही हैलीगत रखा गया है और ये पार्ट ऑडियंस को बोर करती है. फिल्म के डायलॉग्स ने भी बहुत ना खुश किया है. वहीँ फर्स्ट हाफ थोड़ी बोरिंग लगती है वहीँ सेकंड हाफ unsatisfy करती है. फिल्म में हॉलीवुड को कॉपी करने की कोशिश की गयी है मगर सफलता हाथ नहीं लगी है, जो बेहतर बात है फिल्म की वो है सिर्फ फिल्म के गाने और BGM.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...