रिलीज से पहले ही ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त विरोध,इन कारणों से ट्रेंड कर रहा है #ब्रम्हास्त्रकाबहिष्कार!

ज़रूर पढ़ें

सोशल मीडिया (Social Media) पर पिछले 2 महीनों से बॉयकॉट (boycott) बॉलीवुड ( bollywood) ट्रेंड कर रहा है.लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के बाद रक्षाबंधन (Raksha Bandhan), फिर liger और अब कल यानी 9 सितंबर को रिलीज होने वाली ranveer alia की फिल्म Brahmāstra का बॉयकॉट किया जा रहा है. अभी से ही #ब्रम्हास्त्रकाबहिष्कार hastage ट्रेंड कर रहा है. अब सवाल ये है की आखिर Brahmāstra का लोग बॉयकॉट क्यों कर रहे है. आपको बता दे की ब्रह्मास्त्र एक मेगा बजट फिल्म है जिस पर 350 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का बजट खर्च किया गया है.

- Advertisement -

Brahmāstra का बहिष्कार क्यों हो रहा है

Brahmāstra का बॉयकॉट क्यों हो रहा है,इस सवाल का 2-3 जवाब है.पहले तो सोशल मीडिया पर जो लोग बॉलीवुड का बॉयकॉट कर रहे है. वो तो करेंगे ही क्योंकि कुछ लोगों ने ठाना है की हम तब तक बॉलीवुड का बहिष्कार करेंगे जब तक बॉलीवुड हिन्दू विरोधी एजेंडा बंद नहीं करेगा. क्योंकि आप भी जान रहे है की बॉलीवुड इन दिनों लगातार हिन्दू देवी देवताओं को टारगेट कर रहा है. इसी वजह से लोग Brahmāstra का बहिष्कार कर रहे है.

रणवीर कपूर का बीफ़ वाला बयान

पहला कारण तो बॉलीवुड का बहिष्कार करने की वजह से Brahmāstra को बॉयकॉट किया जा रहा है.दूसरा कारण है की रणवीर कपूर का बीफ वाला बयान,जी हा,रणवीर कपूर का बीफ वाला बयान इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है. दरसअल,रणवीर कपूर का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमे वो कह रहे है big beef guy यानि की मैं बीफ़ प्रेमी हूँ, इस बयान के आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग गुस्से में आ गए है.हिन्दू संगठन भी गुस्सा हो गया और Brahmāstra का बहिष्कार करने लगा.

- Advertisement -

आलिया भट्ट का अकड़ वाला बयान

दूसरा कारण तो बीफ वाला बयान है,तीसरा कारण आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक बयान है.दरसअल जब आलिया भट्ट से बॉयकॉट बॉलीवुड पर पूछा गया था, तब आलिया भट्ट अकड़ में बोली थी की अगर किसी को मैं पसंद नहीं हूँ तो मेरी फिल्मे मत देखो, फिर जनता ने इसी बात को सर आँखों पर ले लिया और आलिया भट्ट का बॉयकॉट होने लगा.एक ये भी वजह है Brahmāstra का बॉयकॉट होने का.

इन कारणों से गुस्से में हिन्दू संगठन

ब्रह्मास्त्र के स्टार्स को ट्रोल आर्मी हिंदू विरोधी बता रही है. ढेर सारे ऐसे फोटोज और वीडियो को वह शेयर कर तर्क दे रही है कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने धर्म का अनादर किया है और ऐसे में वह उनकी फिल्म को कतई नहीं देखेंगे.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...