KGF 2 VS Beast – 7th Day Box Office Collection

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

महज 6 दिनों के अंदर ही केजीएफ 2 को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया गया है. इसके हिंदी वर्जन ने ‘बाहुबली 2’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. इसने महज 5 दिन में 200 करोड़ का हिंदी में कलेक्शन किया है. अब छठवें दिन फिल्म ने यूएसए में भी इतिहास रच दिया है. यहां पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ की पहली मूवी बन गई है.आपको बता दें की इसने टोटल 29 रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. 13 तारीख को रिलीज़ होने वाली विजय की बीस्ट ने तो खामखां केजीएफ 2 से पन्गा ले लिया. वीडियो में आगे हम इस फिल्म और बीस्ट के कलेक्शन को कपड़े करेंगे और बताएंगे की विजय ठल्लापथ्य की बीस्ट कितनी पीछे हैं.

प्रशांत नील स्टारर फिल्म ‘केजीएफ 2’ के 7 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो इसने रिलीज के छ दिन में 600 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वीकेंड के बाद भी आम दिनों में भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. अगर इसका ट्रेंड लगातार इसी तरह से चलता रहा तो ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होगी. इसे 4500 स्क्रीन्स पर पांच भाषाओं में रिलीज किया गया था. मूवी ने मंगलवार को 20 करोड़ का कलेक्शन किया है. ये कलेक्शन हिंदी वर्जन का है. वहीं, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 18 अप्रैल को फिल्म ने 5.09 करोड़ का कलेक्शन किया.

- Advertisement -

बीते कुछ दिनों से जहां देशभर में साउथ फिल्मों का बोलबाला है वहीं सुपरस्टार विजय की फिल्म साउथ के अलावा अन्य क्षेत्रों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। दरअसल, बीस्ट के अगले ही दिन रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2 ने ना सिर्फ विजय की स्टार पावर को कम कर दिया बल्कि अभिनेता से जनता की छीन ली। यह वजह है कि अब इस फिल्म की रफ्तार साउथ में भी कम होती जा रही है।


इसी बीच अब फिल्म की मंगलवार को हुई कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। विजय की फिल्म बीस्ट ने अपनी रिलीज के सातवें दिन हिंदी में करीब पांच लाख का कारोबार किया। वहीं, तमिलनाडु में फिल्म ने 2.75 की कमाई की। जबकि दुनिया भर में फिल्म ने लगभग 5 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ अब यह फिल्म वर्ल्डवाइड 195 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

फिल्म की बाते करें तो सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन नेल्सन ने किया है। फिल्म एक रॉ एजेंट पर आधारित है, जिसमें साउथ अभिनेता विजय बतौर मुख्य कलाकार नजर आ रहे हैं। रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे अभिनेता विजय फिल्म में हाइजैक हुए मॉल को आतंकवादियों से बचाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर ने 100 करोड़ चार्ज किए हैं। विजय के साथ फिल्म अभिनेत्रा पूजा हेगड़े नजर आई हैं।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...