राम मंदिर के दर्शन के लिए जाना चाहते हैं अयोध्या? सस्ते में बुक करें ठहरने की 6 जगह

ज़रूर पढ़ें

राम भक्तों के मन में भरपूर उत्साह है. ऐसे में लाखों श्रद्धालु ठहरने के लिए होटल्स, रिजॉर्ट्स और धर्मशालाओं के बारे में जानना चाहते हैं

अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होने वाली है. इसकी तैयारियों में योगी सरकार और प्रशासन पूरी जोर-शोर से लगी हुई है. उम्मीद है की प्राण प्रतिष्ठा के बाद जब मंदिर खोला जायेगा तो हर रोज 1.5 लाख भक्त आएंगे.

- Advertisement -

ऐसे में लाखों श्रद्धालु अयोध्या जाने का प्लान बना रहे हैं. यहां हम आपको ऐसे होटल्स और धर्मशालाओं के बारे में बताएंगे जहां आप आसानी से रुक सकते हो.

होटल्स रिजॉर्ट और धर्मशालाओं के नाम, मोबाइल नंबर और पता

रॉयल हेरिटेज होटल

ये होटल एनएच 27 पर अयोध्या के सरयू ब्रिज के पास है. इनका कॉन्टैक्ट नंबर- 81888290901 है.

सूर्या पैलेस

ये पैलेस अयोध्या बायपास पर भानुमती रोड में स्थित है. आप कांटेक्ट करने के लिए 9838771777 नंबर पर कॉल करें.

- Advertisement -

होटल रामायणा

अगर आप होटल रामायणा इस होटल में जाना है तो, ये बूथ नंबर 7 शहनवाजपुर मांझा दर्शन नगर अयोध्या में स्थित है. आप इनसे नंबर- 6386902021 पर संपर्क कर सकते हैं.

अवध सनशाइन पैलेस

अयोध्या जाकर आप अवध सनशाइन पैलेस में भी रह सकते हैं. यह एनएच 27 पर अयोध्या में सरयू ब्रिज के पास ही है. इनका कॉन्टैक्ट नंबर- 9151547575 है.

बेदी ड्रीमलैंड होटल

राम मंदिर के दर्शन के लिए जाना है तो आप यहां भी आसानी से रुक सकते हैं. इस होटल के बारे में आपको जानकारी दे तो ये एनएच 27 पर अयोध्या के सरयू ब्रिज के पास स्थित है. इनका कॉन्टैक्ट नंबर- 84000334035 है.

तराजी रिजॉर्ट

राम लला की भूमि अयोध्या में रुकने के लिए तराजी रिजॉर्ट भी अच्छा चुनाव है. ये रिजॉर्ट साकेत पूरी योजना के ऑपोजिट में देवकली बायपास एनएच 27 अयोध्या में है. इनका कॉन्टैक्ट नंबर- 710100095 है.

बता दें कि आप अपने पहचान पत्र को ले जाना ना भूलें. वहीँ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि होटल्स, रिजॉर्ट और धर्मशालाओं की अलग से जानकारी चाहते हैं तो श्री राम जन्म भूमि तीर्थ की वेबसाइट पर भी आपको सुविधा मिलेगी.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...