#boycottbollywood से डरे Shah Rukh Khan,Don 3 का ऑफर ठुकराया!

ज़रूर पढ़ें

बॉलीवुड (Bollywood) को लगातार पिछले कुछ महीनों से बॉयकॉट (Boycott) किया जा रहा है.बॉयकॉट बॉलीवुड का मुहीम आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ( Laal Singh Chaddha) से शुरू हुई थी.आमिर खान की फिल्म लाल सिंह का चड्ढा का क्या हाल हो गया है, आप सभी लोग जानते है. Laal Singh Chaddha के बाद Raksha Bandhan,Liger,Dobaaraa सबको बॉयकॉट किया गया और बॉयकॉट का ही असर रहा की बॉक्सऑफिस पर ये सभी फिल्मे बुरी तरह पिट गई. अब जनता बॉलीवुड की आने वाली फिल्मों का बॉयकॉट कर रही है.Ranveer Kapoor-Alia Bhatt की अपकंपिंग फिल्म Brahmāstra का भी बहिष्कार शुरू हो गया है.बहिष्कार की वजह से बॉलीवुड के सितारे गर्दिश में है. बॉलीवुड पर मंडरा रहे इस संकट से Shah Rukh Khan डर गए है.SRK ने इसी बीच एक बड़ा फैसला लिया है.

- Advertisement -

बॉयकॉट की वजह से SRK ने लिया बड़ा फैसला

आपको बता दे की अगले साल शाहरुख़ खान की तीन बड़ी फिल्मे रिलीज होने वाली है.अगले साल शाहरुख़ की फिल्म Pathaan,Jawan और Dunki आने वाली है.शाहरुख खान के फैन इन सभी फिल्मों का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे है.लेकिन जिस तरीके से फिल्मो को बॉयकॉट किया जा रहा है.इससे शाहरुख़ खान भी टेंशन में है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म डॉन 3 का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है.रिपोर्ट के मुतााबिक, किंग खान ने डॉन 3 का ऑफर ठुकरा दिया है. हां आपने, सही सुना. रिपोर्ट में करीबी सूत्रों के हवाले से जानकारी देते हुए बताया गया है कि शाहरुख खान को ये फिल्म ऑफर हुई थी. जिसे अब उन्होंने करने से मना कर दिया है.

अगले साल धमाल करेंगे SRK?

फ़िलहाल डॉन-3 का प्रोजेक्ट अभी फंसा हुआ है,लेकिन शाहरुख़ अपने फैन को नाराज नहीं करने वाले है.अगले साल यानी की 2023 में शाहरुख़ खान की बड़ी बड़ी फिल्मे आपको सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी,इन फिल्मो में Pathaan,Jawan और Dunki शामिल है.अब देखना होगा की बॉयकॉट की वजह से जिस तरीके फिल्मे पिट रही हैं,इन सभी विरोध में शाहरुख़ की फिल्मे क्या रंग आ पाती है या नहीं…

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...