#BoycottbollywoodForever के बाद मंडरा रहा Film Industry पर खतरा

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

11 तारिक को रिलीज़ हुई हिंदुस्तान की दो बड़े सितारों की मूवी, कुछ खास कमी न कर पाने की वजह से लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर फीसडी साबित हो रही है. जिस तरह से हर बार बॉलीवुड को अपनी मूवीज़ का कोई खास रिस्पॉन्स पब्लिक से नहीं मिल पा रहा है उस वजह से एक्टर्स और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स काफी परेशां है.

2022 निकला बॉलीवुड के लिए निराशा जनक

अगर हम पिछले 7 महीनो की मोवी को भुलार 11 तरी को रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की मूवी और आमिर खान की रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा मूवी कुछ खास नहीं चल पाई जिस वजह से एक्टर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स के पसीने छूट रहे है. लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का इतना प्रोनोशान करवाने के बाद भी ये मूवी चिनेमा घरो में अपनी पहचान नहीं बना पाई है.

- Advertisement -

अधिकतर शोज़ हुए कैंसल

बात की जाये आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बारे में तो ये मूवी बनने से पहले ही पब्लिक ने इस मूवी का बहिष्कार कर दिया, जिस वजह से फिल्म रिलीज़ होने के बाद इस मूवी के 30% शोज़ कैंसल कर दिए गए.

आपको जानकर हैरानी होगी की इस मूवी ने अब तक अपने बजट का आधा अकड़ा भी तय नहीं किया है. लाल सिंह चड्ढा मूवी का बजट 180cr है लेकिन इस फिल्म ने अब तक सिर्फ 50.3cr का ही सफर तय किया है.

अब हम बात कर लेते है अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के बारे में तो ये मूवी का बजट 70cr है और इस मूवी ने भी अपना काफी प्रोमोशन किया था, लेकिन ये मूवी भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास अपना जादू नहीं चला पाई और इस मूवी ने 49.97cr की ही कमाई तय कर पाई. ये अक्षय की इस साल की तीसरी मूवी है जो फ्लॉप हुई है जिको लेकर अक्षय काफी परेशां है.

- Advertisement -

किया मूवीज़ को बॉयकाट

मंगलवार की मॉर्निग को लाल सिंह चड्ढा के 30% शोज़ कैंसल करवा दिए गए और जहा कुछ शोज़ लागे भी थे तो वहाँ ज़्यादा पब्लिक नहीं दिखाई दी. बॉलीवुड रिपोर्ट्स ने ये बताया की एग्जिक्यूटिव्स ने इस मूवी को काफी ज़्यादा प्रोमोट किया था, लेकिन इस मूवी को रिलीज़ करने से पहले ही पब्लिक ने इस मूवी का बहिष्कार कर दिया था जिस वजह से इस फिल्म को देखने अधिकतर लोग नहीं गए.

Written By – PIYUSH KUMAR

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...