शाहरुख़ खान की ‘जवान’ के डायलॉग से बीजेपी कनेक्शन! कांग्रेस पर किसने कसा तंज?

ज़रूर पढ़ें

शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जवान’ के डायलॉग इन दिनों राजनीती में जमकर इस्तेमाल की जा रही है. बीजेपी ने यहां फिल्म के बहाने कांग्रेस को निशाने पर लिया है

शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जवान’ के डायलॉग इन दिनों राजनीती में जमकर इस्तेमाल की जा रही है. बीजेपी ने यहां फिल्म के बहाने कांग्रेस को निशाने पर लिया है. बीजेपी ने शाहरुख़ खान का धन्यवाद करते हुए कई मुद्दों का जिक्र किया. यहां कांग्रेस सरकार के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए भ्रष्टाचार का भी जिक्र किया है. बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जवान का पोस्टर शेयर किया, इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 9 सालों में क्या-क्या उपलब्धियां हुई उसका भी जिक्र किया. बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस के स्कैम की लिस्ट भी साझा की है.

- Advertisement -

बीजेपी ने ‘जवान’ के बहाने कांग्रेस को बनाया निशाना

बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए लिखा, शाहरुख़ खान को हमें धन्यवाद देना चाहिए। जवान फिल्म के माध्यम से साल 2004 से 2014 तक भ्रष्ट, नीतिगत पंगुता से ग्रस्त कांग्रेस शासन को उजागर करने के लिए, सभी दर्शकों को यूपीए सरकार के दौरान दुखद राजनीतिक अतीत की याद दिलाती है.

जवान के इस डायलॉग का किया जिक्र

बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शहरुख खान के फिल्म जवान का डायलॉग का जिक्र करते हुए आगे लिखा, यहां जैसा कि वह (शाहरुख़ खान) कहते हैं, “आप युवा हैं, आप हजारों रुपये के लिए अपना जीवन बलिदान कर सकते हैं, लेकिन केवल देश के लिए; आपके जैसे देश को बेचने वालों को कोई नुकसान नहीं।” यह गांधी परिवार के लिए बिल्कुल उपयुक्त है.

बीजेपी ने कांग्रेस के घोटाले का दावा

गौरव भाटिया ने कांग्रेस (Congress) पर भ्राष्टाचार और घोटाले का आरोप लगाते हुए राष्ट्रमंडल खेल, 2जी और कोयला घोटाला के नाम गिनवाए. उन्होंने दावा किया कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व वाली सरकार का ‘साफ रिकॉर्ड’ रहा है और पिछले साढ़े नौ सालों में मोदी सरकार के कार्यकाल में किसी तरीके के स्कैम नहीं हुए हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पारदर्शिता और ईमानदारी बरकरार रखी है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...