चाँदी के चिलम से गांजा फुंक कर विधानसभा में आते है नीतीश कुमार:- भागीरथी देवी!

ज़रूर पढ़ें

बिहार में कुछ ही दिन पहले सत्ता परिवर्तन हुआ है.नीतीश कुमार भाजपा का साथ छोड़,राजद के साथ मिलकर बिहार में नई सरकार बना लिए है.बीते बुधवार को ही नीतीश कुमार आठवीं बार मुख्यमंत्री पद का शपथ भी ले चुके है.नीतीश के साथ तेजस्वी यादव भी उपमुख्यमंत्री पद के शपथ लिए है,लेकिन इन सब चीजों के बीच भाजपा विधायक भागीरथी देवी ने चौकाने वाला दावा किया है.

- Advertisement -

क्या बोली भागीरथी देवी

भाजपा नेता और पश्चिम चंपारण के रामनगर से विधायक भागीरथी देवी ने नीतीश कुमार पर “नशेड़ी और गजेड़ी होने का आरोप लगाया है.”मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा, “नीतीश विधानसभा की कार्रवाई के बीच से भी उठ कर गाँजा फूँकने चले जाते हैं. वे विधानसभा की लॉबी में गाँजा पीते हैं. नीतीश कुमार इधर की बात उधर करने में माहिर हैं. अब उनकी बातों पर कोई भरोसा नहीं करता।”

कभी नरकटियागंज ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिस में साफ-सफाई का काम करने वाली 68 वर्षीया विधायक भागीरथी देवी का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वे 5 बार चुनाव जीतकर विधानसभा पहुँच चुकी हैं. उन्हें पद्मश्री सम्मान भी मिल चुका है. भाजपा विधायक ने ये बातें रामनगर ब्लॉक में आयोजित पार्टी कार्यक्रम के दौरान कही.

Bihar BJP MLA Bhagirathi Devi

- Advertisement -

JDU ने भी किया पलटवार

भागीरथी के बयान के बाद जदयू ने भी पलटवार किया है.जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा, “भागीरथी देवी भाजपा के सीनियर नेताओं के दबाव में ये बयान दे रही हैं. वो एक सज्जन महिला हैं. उनकी तमाम बातें मनगढ़ंत हैं, क्योंकि भाजपा के पास ऐसे आरोपों के अलावा कुछ भी नहीं है.

अंत में आपको बताते चले की बिहार में राजद,कांग्रेस,जदयू और वाम दलों के बीच महागठबंधन हुआ है,नीतीश कुमार के नेतृत्व में यही गठबंधन बिहार में आगे सरकार चलाएगी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...