Bigg Boss की विनर तेजस्वी प्रकाश,इनाम में मिले 40 लाख का क्या करेंगी !

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

टीवी जगत में वन ऑफ बेस्ट रियलिटी शो में से एक बिग बॉस ने बीते दिन अपने विजेता का घोषणा कर दिया है,महीनों तक कमरे के बीच रहते हुए अपना बेस्ट परफॉरमेंस देकर तेजस्वी प्रकाश ने विजेता का ख़िताब अपने नाम किया है. लम्बे संघर्ष के बाद आखिरकार तेजस्वी ने शो में विनर की कुर्सी पर जगह बनायीं है.लेकिन इस सफलता के पीछे बहुत उतार चढ़ाव रहा.टक्कर भी कांटें की थी. तेजस्वी प्रकाश ने कारन कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को मुकाबले में टक्कर दे कर सीजन 15 की ट्रॉफी पर बाज़ी मारी है. साथ ही आपको बता दें की तेजस्वी के लिए बिग बॉस 15 लकी साबित हुआ. विनर बनने पर तेजस्वी ने बहुत कुछ पाया.इस खिताब के साथ एक बड़ी राशि पर भी अपना हक़ जमाया. और यहाँ तक की तेजस्वी ने न सिर्फ 40 लाख रुपये की प्राइज मनी जीती, बल्कि उन्हें नागिन 6 में काम करने का ऑफर भी मिला. वैसे तो अब तेजस्वी के लिए बहुत से अवसरों का द्वार खुल चूका है,उनकी तो मानों किस्मत ही खुल गयी. वहीँ जीत से एक पड़ाव पहले फिनाले में टॉप 2 में तेजस्वी और प्रतीक के बीच कड़ी टक्कर थी.शो में मौजूद सभी लोग के लिए प्रतीक ही विनर थे हर कोई उन्हें ही विजते मान रहा था. यहां तक की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी प्रतीक के नाम की चर्चा थी.लेकिन इस बार भी बिग बॉस की ट्रॉफी पर किसी लेडी का ही नाम रहा.जहाँ तक की आपको याद होगा की सीजन 14 में भी एक फीमेल कंटेस्टेंट ने ही ट्रॉफी पर मालिकाना हक़ जमाया था,हम बात कर रहे हैं रुबीना दिलाइक की.और इस बार भी ऐसा ही हुआ. इस बार की ट्रॉफी तेजस्वी के नाम लिखी थी. इसलिये उन्होंने फाइनल मुकाबले में प्रतीक को हरा कर चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया.

खुल गया अवसर का द्वार

इस उपलब्धि को पा कर तेजस्वी ने अपनी ख़ुशी भी जाहिर की,बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने पेरेंट्स के साथ पहली तस्वीर शेयर की है. ब्लैक ड्रेस में बिग बॉस की ट्रॉफी लिये तेजस्वी पेरेंट्स के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्होंने अपने पेरेंट्स का सपना सच कर दिखाया.उनके पेरेंट्स भी काफी प्राउड फील कर रहे हैं.

- Advertisement -

इन शोज में कर चुकी हैं काम

वैसे आपको जानकारी दे दें की बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने से पहले तेजस्वी प्रकाश ने कलर्स के शो ‘स्वरागिनी’ में लीड रोल प्ले किया था. इस शो ने उन्हें एक पहचान दी. इसके बाद वो रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ में नजर आईं. शो में वो अच्छा कर रहीं थीं, लेकिन विनर बनने से रह गईं थीं. खतरों के खिलाड़ी के बाद तेजस्वी ने बिग बॉस में एंट्री ली और जीत कर ही बाहर निकलीं.और अब तो तेजस्वी की पहचान में एक और मुकाम जुड़ गया है.

कई दावेदारों को पीछे कर जीता ट्रॉफी

आपको बता दें करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के साथ टॉप 3 में थे. दिलचस्प बात ये है कि टॉप 3 में पहुंच कर प्रतीक सहजपाल करण कुंद्रा को हराने में कामयाब रहे. कम वोटों के आधार पर करण कुंद्रा टॉप 2 में अपनी जगह नहीं बना पाये. वहीँ शमिता शेट्टी की किस्मत में शायद बिग बॉस की ट्रॉफी लिखी ही नहीं है. इसलिये वो तीन बार शो में हिस्सा लेने के बाद भी हर बार विनर बनने से चूंक गईं.दूसरी ओर निशांत भट्ट बिग बॉस 15 के टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहे थे. पर फाइनल में पहुंच कर उन्होंने 10 लाख रुपये का सूटकेस उठा कर खुद को विनर की रेस से आउट कर लिया.

इनाम में मिले 40 लाख का क्या करेंगी

जहाँ तक इनाम में जीते हुए पैसों की बात है तो इस पर अभी खुल कर उन्होंने कुछ नहीं कहा है लेकिन उम्मीद है की इसका वो सकारात्मक उपयोग ही करेंगे. वैसे ये उनकी निजी राय होगी.
साथ ही बता दें की शो में तेजस्वी ने निशांत भट्ट जैसा दोस्त पाया और करण कुंद्रा जैसा बॉयफ्रेंड. अब देखते हैं कि बिग बॉस हाउस से बाहर उनके ये रिश्ते कितना लंबा सफर तय करते हैं.वैसे हमारी ओर से भी तेजस्वी को जीत की बधाई!

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...