राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होंगे बड़े दिग्गज, इन सेलिब्रिटीज को मिला न्योता

ज़रूर पढ़ें

राम मंदिर के उद्घाटन के लिए दुनिया के हर कोने से श्रद्धालु उत्साह से भरे हुए हैं. प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर कई बड़ी-बड़ी हस्तियों शामिल होंगी

राम मंदिर उद्घाटन 22 जनवरी को होने वाला है. प्राण प्रतिष्ठा के इस अवसर पर लगभग 8000 लोगों को आमंत्रित किया गया है.

- Advertisement -

उद्योगपतियों से लेकर बड़े नेताओं और क्रिकेटर्स को इसमें आमंत्रित किया गया है. आज हम आपको उन्हीं हस्तियों के बारे में बताएंगे.

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे ये बड़े सेलेब्स

प्राण प्रतिष्ठा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहले ही आमंत्रित कर दिया गया था. श्री राम के भव्य मंदिर के उद्घाटन के आमंत्रण लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली से लेकर मुकेश अंबानी और रतन टाटा जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं.

बडे नेताओं को भेजा गया निमंत्रण

राम मंदिर के उद्धघाटन की तैयारियां जोरों – शोरों से चल रही हैं. जिसके लिए राम मंदिर ट्रस्ट ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य बड़े नेता जैसे योगी आदित्य नाथ,अमित शाह, नितीश कुमार, मनमोहन सिंह, लालकृष्ण अडवाणी, मनोहर जोशी को आमंत्रित किया है.

- Advertisement -

पंकज त्रिपाठी भी होंगे शामिल

बॉलीवुड के बड़े सितारे पंकज त्रिपाठी भी राम मंदिर उद्धघाटन में शामिल होंगे. पंकज त्रिपाठी की फिल्म “मैं अटल हूँ” की रिलीज़ डेट और प्रतिष्ठा की डेट आस पास ही हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित, रणबीर कपूर, कंगना रनौत और प्रभास जैसे कई बड़े सितारों को भी प्राण प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रित किया गया है.

दिग्गज क्रिकेटर होंगे शामिल

क्रिकेट जगत के सितारे भी राम मंदिर उद्धघाटन को लेकर काफी उत्सुक हैं. राम मंदिर पर गौतम गंभीर ने कहा कि वो प्राण प्रतिष्ठा में जरूर शामिल होंगे.

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर भी प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हो सकते हैं. इन्हें भी राम मंदिर ट्रस्ट की तरफ से आमंत्रण भेजा गया है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...