अमेरिका में निकला पीएम मोदी का बड़ा फैन, करवाया कुछ ऐसा की जानकर उड़ जाएंगे होश

ज़रूर पढ़ें

अमेरिका में पीएम मोदी का एक इतना बड़ा फैन मौजूद है, जिसने पीएम मोदी से प्रभावित होकर, उनके नाम का कुछ ऐसा करवाया है, जिसके बारे में शायद आपने कभी सोचा भी न हो

हमारे देश में कई ऐसे प्रधानमंत्री रह चुके हैं, जिनकी देश भर में आज भी प्रशंसा की जाती है. लेकिन साल 2014 के बाद ये सिलसिला बदल सा गया, जहाँ अब हमारे देश के प्रधानमंत्री को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व भर में सबसे लोकप्रिय नेता और पीएम के रूप में देखा जाता है. जी हाँ हम बात कर रहे हैं, प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की. जिनकी सिर्फ विदेशों में प्रशंसा ही नहीं होती, बल्कि उनके इतने जबड़े फैंस भी मौजूद है, जो पीएम मोदी (PM Modi) के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं. आपने कई लोग ऐसे देखें होंगे, जो अपने पसंदीदा व्यक्ति के लिए अपने हाथो में टैटू बनवाते हैं, तो कई उनके लिए अपने बदन पर उनके चेहरे का टी-शर्ट इत्यादि पहनते हैं. लेकिन आज जिसकी बात हम करने वाले हैं, वो शख्स आपको सबसे ज़्यादा हैरान कर देगा.

अमेरिका में पीएम मोदी का जबड़ा फैन

मोदी शब्द सुनते ही हमारे मन में सबसे पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का नाम याद आता है. और आये भी क्यों न, क्योंकि आज ये नाम भारत समेत अन्य देशों में भी ट्रेंड कर रहा है. जहां पीएम मोदी (PM Modi) के नाम के सकारात्मक नारे लगाएं जाते हैं. तो वहीँ दूसरी और अमेरिका में पीएम मोदी (PM Modi) का एक इतना जबड़ा फैन मौजूद है, जो पीएम मोदी (PM Modi) के नाम से काफी प्रभावित हुआ है. उसने पीएम मोदी के नाम का कुछ ऐसा करवाया है, जो शायद किसी के समझ से परे हो. चलिए जानते हैं की आखिकार अमेरिका में पीएम मोदी के फैन ने क्या करवाया है?

पीएम मोदी के फैन ने किया उनके नाम का इस्तेमाल !

पीएम मोदी (PM Modi) के नाम का डंका भारत से लेकर अमेरिका तक में बज रहा है. और इस बात का अनुमान तो उनके अमेरिका में मौजूद भारतीय मूल के राघवेंद्र के कारनामे से ही पता लगाया जा सकता है. बता दें की राघवेंद्र (Raghvendra) पीएम मोदी (PM Modi) से इतने प्रभावित हुए हैं की उन्होंने, अपने गाड़ी पर पीएम मोदी के नाम की नंबर प्लेट तक लगवा ली. और राघवेंद्र (Raghvendra) अपने इस काम को लेकर आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करने लगे हैं. राघवेंद्र (Raghvendra) ने बताया की वो साल 2016 में ही उन्होंने ये नंबर प्लेट ले ली थी. और वो चाहते थे की उनके गाड़ी का नंबर प्लेट नरेंद्र मोदी (PM Modi) के नाम का हो. लेकिन उन्हें इस चीज़ की इजाज़त नहीं मिली थी. जिसके बाद उन्हें NMODI का नंबर प्लेट जारी किया गया.

अमेरिका में हो रहा है पीएम मोदी का इंतज़ार

राघवेंद्र (Raghvendra) से जब मीडिया कर्मियों ने बात चीत की तो उन्होंने बताया की पीएम मोदी (PM Modi) अमेरिका में आने वाले हैं. और उनका वो बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. आपको बता दें की पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) , अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) और पहली महिला जिल बाइडेन (jill biden) के द्वारा दिए गए निमंत्रण के कारण अमेरिका जा रहे हैं. जहां वो 20 से 24 जून तक अमेरिका दौरे पर रहेंगे. साथ वहाँ पर होने वाले कई कार्यक्रमों में शिरकत भी करेंगे. वहीँ खबर ये भी है की पीएम मोदी (PM Modi) के नतृत्व में 21 जून को यूएन मुख्यालय में एक योग सत्र भी आयोजित किया जाएगा. आखिर में आपसे एक सवाल है की क्या आपने भी ऐसे हैरान करने वाले पीएम मोदी के फैन को देखा है?

CONTENT: NIKITA MISHRA

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...