राम मंदिर उद्घाटन के दिन दिल्ली वालों के लिए धमाकेदार डिस्काउंट, खान मार्केट हुआ राममय

ज़रूर पढ़ें

अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन से पहले राजधानी दिल्ली को भी दुल्हन की तरह सजाने की तैयारियां चल रही है. दिल्ली के कई इलाकों में धार्मिक कार्यक्रम होंगे

राम मंदिर का इंतजार अब राम भक्तों के लिए खत्म हो रहा है. 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है. राम मंदिर उद्घाटन से पहले देश विदेश में खास तैयारियां चल रही है. राजधानी दिल्ली को भी दुल्हन की तरह सजाने की तैयारियां चल रही है.

- Advertisement -

दिल्ली के कई इलाकों में धार्मिक कार्यक्रम होंगे.

मिलेगा खास ऑफर

दिल्ली-6 के बाजारों की असोसिएशन श्री रामलला के श्री विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव को धूमधाम से मानने के लिए तैयार हैं. ज्वेलर्स ने 22 जनवरी को ज्वैलरी और अर्टिफिकल आकर्षक पर डिस्काउंट देने की योजना बनाई है. मेकिंग चार्ज पर विशेष छूट होगी.

22 खास ग्राहकों को श्रीराम मंदिर मॉडल अंकित 20 ग्राम का सिल्वर कॉइन उपहार के रूप में दिये जाएंगे.

- Advertisement -

खान मार्केट में दिखा अनोखा नजारा

नई दिल्ली इलाके की विख्यात खान मार्केट में हर जगह भगवा झंडियों और झंडे लगा दिए गए हैं. हर इलाके में श्री राम के प्रति प्रेम झलक रहा है. इन झंडों पर ऊँ लिखा दिख रहा है.

दिल्ली में दिखेगा जश्न

दिल्ली के चांदनी चौक के ट्रेडर्स बॉडी ने दिया जलाने का निर्णय लिया हैं। इसके अलावा अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा दोपहर में होगी और उसी वक्त पुरानी दिल्ली के अलग अलग बाजारों में धार्मिक कार्यक्रम होंगे.

शहर के इलाकों के बाजार में स्क्रीन लगाए जायेंगे. बाज़ारों में सजावट होगी रंग बिरंगी लाइटिंग होगी. प्राण प्रतिष्ठा की शाम सभी दीपक जलाएंगे और दिवाली मनाएंगे.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...