भारत-पाकिस्तान मैच से पहले पाक खिलाडियों की हालत खराब? ड्रेसिंग रूम में पढ़ रहे नमाज!

ज़रूर पढ़ें

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने पाक खिलाडियों के होश उड़ा दिए हैं. विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शिराज के जबरदस्त फॉर्म की वजह से पाकिस्तान को हार का डर सता रहा है

अहमदाबाद में खेले जाने वाले भारत बनाव पाकिस्तान मैच के लिये पूरे देशभर में उत्साह है. भारत-पाकिस्तान जब जब क्रिकेट पिच पर भिड़ते है तब क्रिकेट प्रेमियों का खुमार बढ़ चढ़कर देखा जाता है. 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान, भारत के धुरंधर खिलाडियों के सामने भिड़ेंगे. वर्ल्ड कप 2023 के इस मैच में भारतीय खिलाडियों का जोश देखकर पूरे पाकिस्तान में मातम छाया हुआ है. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने पाक खिलाडियों के होश उड़ा दिए हैं. विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शिराज के जबरदस्त फॉर्म की वजह से पाकिस्तान को हार का डर सता रहा है. ड्रेसिंग रूम में पाकिस्तानी खिलाड़ी जीत के लिए दुआ मांग रहे हैं.

- Advertisement -

पाक को सता रहा हार का डर

वर्ल्ड कप 2023 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम अपना तीसरा मैच पकिस्तान के साथ खेलेगी। इस महामुकाबले को लेकर दोनों ही देशों के फैंस काफी जोश और उत्साह में हैं. हालाँकि इस बिच पाकिस्तान पर काफी ज्यादा प्रेशर है. इसका कारन साफ़ है की भारतीय क्रिकेट टीम अभी अपने बेहतर फॉर्म में हैं. सभी खिलाडी अपना बेहतरीन परफॉरमेंस में हैं. नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच को लेकर पूरा शहर क्रिकेट प्रेमियों से भरा हुआ है. ऐसे में भारतीयों का ये जूनून देखकर पाकिस्तान में हंगामा मच गया है. पाक की मीडिया अपना महिमामंडन कर रही है लेकिन वो खुलकर ये नहीं कह पा रहे हैं की भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक जबरदस्त प्लेयर हैं.

ड्रेसिंग रोम में टेंशन का माहौल

भारत-पाकिस्तान मैच का महामुकाबला 14 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे खेला जायेगा. सुबह से ही नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा है. इस बिच मैच से पहले भारत और पाकिस्तान दोनों की ही टीमें एक दूसरे से मुकाबला करने के लिए अपनी अपनी स्ट्रैटजी पर बात कर रही है. वहीँ पाकिस्तान के खेमे में ज्यादा टेंशन का माहौल है. पाकिस्तानी खिलाड़ी दुआ कर रहे हैं की वो अपना बेहतर प्रदर्शन करें. इसके अलावा भारतीय कप्तान अपनी टीम पर भरोसा करते हुए आगे बढ़ने को पूरे तरीके से तैयार हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...