राम मंदिर उद्घाटन से पहले PM मोदी का मास्टर स्ट्रोक, देखें बदलते अयोध्या की Viral तस्वीरें

ज़रूर पढ़ें

PM मोदी राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह से पहले 30 दिसंबर को अयोध्या पहुंचे हैं. बता दें अयोध्या एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन और अयोध्या नगरी की सड़कों पर खूबसूरती की छटा दिख रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह से पहले 30 दिसंबर को अयोध्या पहुंचे हैं. 22 जनवरी को राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होगा. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

- Advertisement -

ऐसे में पीएम मोदी शनिवार को नए हवाई अड्डे के साथ-साथ पुनर्विकसित रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करने आज अयोध्या पहुंचे तो एक अलग नजारा देखने को मिला.

राममय अयोध्या से विपक्ष को बड़ी चुनौती

प्रधानमंत्री मोदी अयोध्या में 15 किमी लंबा रोड शो कर रहे हैं जहाँ पीएम को चाहने वालों का ताँता लगा हुआ है. यहां पीएम अयोध्या में 15,700 करोड़ रुपये की 46 बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे.

जिस तरीके से प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत अयोध्यावासी जयकारे के साथ कर रहे हैं. इससे विपक्ष की टेंशन बढ़ गयी है.

- Advertisement -

भारत न्याय यात्रा पर भारी पड़ा मोदी का रोड शो?

कांग्रेस ‘राम मंदिर’ के उद्घाटन (22 जनवरी) से पहले 14 जनवरी को भारत न्याय यात्रा की शुरुआत करेगी. प्रधानमंत्री मोदी का आज रोड शो में भारी भीड़ और समर्थन दिखा. हालांकि श्री राम मंदिर के उद्घाटन से पहले बीजेपी ने विपक्ष को आज अयोध्या से चुनौती दी है.

राममय हुई अयोध्या

श्री राम मंदिर के उद्घाटन से पहले अयोध्या एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन और अयोध्या नगरी की सड़कों पर खूबसूरती की छटा दिख रही है.

अयोध्या एयरपोर्ट

अयोध्या रेलवे स्टेशन

लता मंगेशकर चौक

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...