PM मोदी ने संसद में दिया बड़ा संकेत! विपक्ष पर जमकर बरसे प्रधानमंत्री

ज़रूर पढ़ें

पीएम मोदी ने राज्यसभा में जवाब के दौरान विपक्ष पर कई तीखे तंज कसे और यूपीए सरकार पर कई बड़े आरोप लगाए हैं. लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पीएम मोदी का इस भाषण के कई मायने बता रहे हैं

नरेंद्र मोदी सरकार का दूसरे कार्यकाल का अंतिम बजट सत्र संसद में चल रहा है. PM मोदी ने लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब पहले ही दे दिया है. बुधवार को पीएम राज्यसभा में भी जवाब दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर तंज कसे और यूपीए सरकार पर कई बड़े आरोप लगाए.

- Advertisement -

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पीएम मोदी का इस भाषण के कई मायने बता रहे हैं.

पीएम मोदी के भाषण में उठे मुद्दे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 7 फरवरी को राज्यसभा में कहा कि कांग्रेस ने देश को तोड़ा है. इस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर आरक्षण के खिलाफ होने का आरोप लगाया.

पीएम ने तंज कसते हुए लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस के लिए 40 सीटें पार करने की प्रार्थना की बात कही. इस दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का नाम लेते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस आदिवासी बेटी के खिलाफ है.

- Advertisement -

भाषण में छिपा है विपक्ष के लिए चैलेंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बिखरी हुई INDI गठबंधन पर भी निशाना साधा और कहा कि, BJP फिर से तीसरी बार सरकार बनाएगी.

इसके अलावा राहुल गाँधी का नाम लिए बिना पीएम ने कहा कि, कांग्रेस के अपने नेता और उनकी निति की कोई गारंटी नहीं है. वो मोदी पर सवाल उठाते हैं.

ऐसे में पीएम मोदी जिस तरीके से 2024 चुनाव के जितने पर कॉन्फिडेंस दिखा रहे हैं. इससे विपक्ष के पास INDIA गठबंधन को एक साथ रखने का बड़ा चैलेंज होगा.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...