भारत आई सीमा और पाकिस्तान गई अंजू की खतरनाक प्लानिंग? 15 अगस्त पर हुआ खुलासा

ज़रूर पढ़ें

अंजू और सीमा दोनों ने हीं अपने प्यार के लिए मुल्क को छोर दिया है. ऐसे में एक तरफ जहाँ सीमा पर पाकिस्तानी एजेंट का आरोप लगा. जबकि वो क़ानूनी सिकंजे में भी आई. वहीँ अभी भी कई सवाल उठ रहे हैं

भारत और पाकिस्तान (Pakistan) के आपसी रिश्ते में हमेशा खींचतान रही है. पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता है. भारत के हाथों उसे हमेशा हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में इस दोनों मुल्कों में जहाँ तनी रहती है. इन दिनों यही मुल्क मोहब्बत की अलग अलग मिसाले पेश कर रहा है. यहां सवाल पाकिस्तान (Pakistan) से भारत पहुंची सीमा हैदर (Seema Haider) की प्रेम कहानियां चर्चा में बना है. उनकी सचिन के लिए मोहब्बत को दुनिया ने देखी है. इस बिच भारत की अंजू (Anju) ने भी सात समंदर पार करने की ठानी और पहुँच गई अपने प्रेमी नसरुल्लाह के पास.

- Advertisement -

अब इन दोनों के ही पति इस दीवानगी पर अपने हाल-ए-दिल सुनाकर थक चुके हैं. अब मोहब्बत के नाम पर अंजू (Anju) और सीमा (Seema Haider) ने अपने पतियों को छोड़कर प्रेमी का दामन थामा है. ऐसे में अंजू और सीमा (Seema Haider) पर कई सवाल भी उठ रहे हैं. देश की सुरक्षा और इन दोनों के बिच का भी कनेक्शन पर भी सवाल उठे.

सीमा का भारत प्रेम तो अंजू का पाकिस्तान प्रेम पर सवाल

14 अगस्त को पाकिस्तान (Pakistan) स्वतंत्रता दिवस मना रहा था. जबकि 15 अगस्त को भारत अपना जश्न मना रहा है. ऐसे में दोनों ने एक बार फिर सुर्खियां बटोर ली है. बीते दिनों भारत की अंजू (Anju) ने पाकिस्तान (Pakistan) में उस मुल्क की आजादी का खूब जोर शोर से जश्न मनाया. इधर पाकिस्तान (Pakistan) से भारत पहुंची सीमा (Sheema Haider) भी पीछे नहीं रही. सीमा हैदर (Sheema Haider) ने हिंदुस्तान का झंडा लहराते हुए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. सीमा (Seema Haider) से जुडी इस खबर ने पाकिस्तान (Pakistan) को भी हिला कर रखा दिया. भारत के लिए सचिन (Sachin) की प्रेमिका सीमा (Seema Haider) का प्यार और लगाव देखकर जहाँ लोगों को ख़ुशी हुई तो वहीँ अंजू पर गुस्सा फुट पड़ा.

अंजू-सीमा में क्या है कनेक्शन?

अंजू (Anju) और सीमा (Seema Haider) दोनों ने हीं अपने प्यार के लिए मुल्क को छोर दिया है. ऐसे में एक तरफ जहाँ सीमा पर पाकिस्तानी (Pakistan) एजेंट का आरोप लगा. जबकि वो क़ानूनी सिकंजे में भी आई. वहीँ अभी भी कई सवाल उठ रहे हैं. जिस तरीके से सीमा (Seema Haider) ने भारत में प्रवेश लेने के लिए दुबई और नेपाल रास्ते का इस्तेमाल किया. उनके पास कई पासपोर्ट मिले. इसके अलावा बच्चों को यूँ भारत लेकर आना. इसके साथ हीं तमाम सवाल आज भी सीमा के लिए खड़े हैं. वहीँ पाकिस्तान (Pakistan) में अंजू को लेकर भी सवाल है की कहीं वो देश के लिए खतरा न बन जाए. हालाँकि अबतक इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई की दोनों के बिच कोई कनेक्शन है. चुकी दोनों की प्रेम कहानी एक जैसी है. दोनों महिलाओं ने अपने पतियों को छोड़ा और फिर फरार हो गई. ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों की जमकर चर्चा हो रही है.

अंजू ने केक काटकर कही ये बात

गौरतलब है कि अंजू (Anju), राजस्थान में अपने पति अरविन्द और बच्चों के साथ रहती थी.

जहाँ साल 2019 में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के जरिए अंजू की दोस्ती पाकिस्तान (Pakistan) के 29 वर्षीय नसरुल्ला से हो गई. यहां से दोनों का प्यार परवान चढ़ा. जिसके बाद अंजू (Anju) सब छोड़कर पाकिस्तान (Pakistan) के खैबर पख्तूनख्वा प्रान्त चली गई.

बीते दिनों अंजू (Anju) का पाकिस्तान (Pakistan) से एक वीडियो सामने आई जिसमें अंजू केक काटते हुए दिख रही है. बता दें की यहां अंजू (Anju) यौम ए आजादी यानि पाकिस्तान (Pakistan) के स्वतंत्रता दिवस पर सेलिब्रेशन में डूबी हुई थी.

सीमा ने लहराया हिंदुस्तान का तिरंगा

पाकिस्तान (Pakistan) से आई सीमा (Seema Haider) ग्रेटर नॉएडा में सचिन के साथ रह रही है. पाकिस्तान (Pakistan) से आए सीमा और उसके पाकिस्तानी पति हैदर के बच्चे भी फ़िलहाल सीमा के साथ हीं हैं.

ऐसे में बीते दिनों सीमा हैदर (Seema Haider) ने अपने हर तिरंगा लहराया. इस बिच हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान (Pakistan) मुर्दाबाद के नारे लगे. यहां सीमा ने अपने सर पर माता रानी की चुनरी बांध रखी थी. इस बिच लोगों का भी हुजूम सीमा को देखने के लिए उमड़ पड़ा. बता दें कि इस दौरान सीमा (Seema Haider) और सचिन के साथ उनका पूरा परिवार मौजूद था.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...