बप्पी लहरी के निधन से टूटी बेटी, रोते-रोते हालत बुरी!

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

बीते दिन देश ने एक अनमोल गायक खो दिया, जो बेहतर सिंगर के साथ साथ एक भले इंसान भी थे. उनके जाने के गम से ऊके परिवार सहित देश भी गम गईं है. बप्पी लेहरी को हर जगत से श्रद्धांजलि दी जा रही है. बता दें की लीजेंडरी गायिका लता मंगेशकर के निधन के बाद बप्पी डा का क्यों जाना म्यूसिक जगत को झटका दे गया है. 69 साल की उम्र में ही वो सभी को अलविदा कह गए. डिस्को किंग के नाम से मशहूर बप्पी डा का अंतिम संस्कार किया गया. पहले तो आपको बता दें की बीते दिन उनके निधन की जानकारी उनके बेटे को दी गयी थी जो की यूएस में रहते हैं. जिसके कारण आज उनके अंतिम संस्कार के कार्यक्रम को पूरा किया गया. बप्पी लेहरी अपने पोते के बेहद करीब थे और उनका मन्ना था की वो अपनी झलक अपने पोते में देखते हैं. उनका पोता भी गाने का बहुत शौखीन है. साथ ही बता दें की उनके बेटे आज यूएस से मुंबई आये थे.
वहीँ बप्पी लेहरी की एक बेटी भी है, जो अपने पिता के जाने का गम बर्दास्त नहीं कर पा रही,उनका रो रो कर बहुत बुरा हाल है. कोई भी बेटी अपने पिता के सबसे करीब होती है.

दरअसल,बप्पी लाहिड़ी के शव को जिस वक्त घर से श्मशान घाट ले जाया जा रहा था तब सिंगर की बेटी बिलख बिलख को रोते दिखीं. बेटे बप्पा की आंखें भी नम थीं. सिंगर की बेटी चीख चीख कर बेसुध होकर रोती नजर आईं. ये तस्वीरें किसी की भी आंखें नम कर दें.

- Advertisement -

बप्पी लाहिड़ी के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो गई है. लेजेंडरी सिंगर का पार्थिव शरीर घर से श्मशान घाट ले जाया जा रहा है. बप्पी लाहिड़ी का अंतिम संस्कार मुंबई स्थित विले पार्ले श्मशान घाट पहुंच गया है

बप्पी लाहिड़ी के निधन से उनका परिवार टूट गया है. सिंगर के बच्चों पर जैसे गम से बादल टूट पड़े हों. जिस वक्त बप्पी लाहिड़ी का निधन हुआ तब उनके बेटे उनके साथ मौजूद नहीं थे. वे सात समंदर पार लॉस एंजिलिस में थे. बप्पा लाहिड़ी अपने पिता के काफी करीब थे. वे अपने पिता को आइडल मानते थे. पर अब पिता और बेटे का ये साथ हमेशा के लिए टूट गया है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...