पहलवान पुनिया ने बजरंग दल पर क्या किया था पोस्ट? जो करना पड़ा तुरंत डिलीट

ज़रूर पढ़ें

दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरने में शामिल बजरंग पुनिया ने ‘बजरंग दल’ पर एक पोस्ट शेयर किया जिसे उन्होंने कुछ देर बाद खुद ही डिलीट कर दिया

इन दिनों बजरंग दल और पहलवानों का विवाद ख़बरों का पुल बाँध रहा है. जहां एक तरफ कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणा पत्र के बाद बजरंग दल में शोर मच चूका है. वहीँ दूसरी ओर बृजभूषण (Brij bhushan Sharan Singh) मामले में दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों ने ज़ोरो-शोरो से प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. साथ ही इसमें पहलवान बजरंग पूनिया भी शामिल हैं. जो पहलवानों की इस लड़ाई में जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस विवादों के बीच पहलवान पुनिया ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद उन्हें खुद पछताना पड़ रहा है.

पुनिया ने बजरंग दल को लेकर शेयर की एक पोस्ट

राजधानी दिल्ली में पहलवानो का विरोध प्रदर्शन चल रहा है वहीँ दूसरी और पहलवान बजरंग पुनिया ‘बजरंग दल’ को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल बात ये है की बजरंग पुनिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसको कुछ ही समय बाद उन्होंने डिलीट कर दिया. जिसके बाद आम जनता के बीच सवालों का पहाड़ खड़ा हो चूका है की आखिरकार उस पोस्ट में ऐसा क्या था जो उन्हें तुरंत डिलीट करना पड़ा?

‘बजरंग दल’ पर कही ये बात

पहलवान बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिंदूवादी संगठन बजरंग दल का पक्ष लेते हुए एक स्टोरी शेयर की थी. जिसमे उन्होंने एक फोटो डाली थी जिसपर लिखा हुआ था की, “मैं बजरंगी हूं और मैं बजरंग दल का समर्थन करता हूं”. साथ ही फोटो के कैप्शन में उन्होंने लोगों से अपील करते हुए लिखा था की इसे व्हाट्सएप स्टेटस और डिस्प्ले पिक्चर पर लगाएं. जिसके तुरंत बाद उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया.

क्यों किया पोस्ट डिलीट?

बजरंग पुनिया के पोस्ट के बाद लगातार उनपर इंस्टाग्राम पर यूजर्स के एक वर्ग की तरफ से काफी आलोचना की जा रही थी. जिसके तुरंत बाद ही उन्होंने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. उनका यह पोस्ट ऐसे समय पर आया है जब कांग्रेस के कर्नाटक विधानसभा के घोषणापत्र में ‘बजरंग दल’ को बैन करने की बात कही गई थी. आपको बता दें की जंतर-मंतर के इस धरना प्रदर्शन में तमाम पहलवानों ने नारे लगाने शुरू कर दिए हैं.

- Advertisement -

Latest News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कब आये करीब? कैसे शुरू हुआ प्यार का सफर?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट गुजरात की ग्रैंड प्री-वेडिंग बैश जामनगर में 1-3 मार्च तक चलेगा। ऐसे में अंबानी...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...