ईद के मौके पर छलका आज़म खान का दर्द,हुए भावुक!

ज़रूर पढ़ें

सीएम योगी से थर थर कांपे आज़म खान ?

ईद पर छलका आज़म खान का दर्द ?

- Advertisement -

समाजवादी पार्टी के विधायक और कद्दावर नेता आजम खान इस वक़्त काफी मुश्किल वक़्त से गुजर रहे है.सपा व‍िधायक आजम खान जेल से तो बाहर आ गए पर अभी मुसीबतें उनका पीछा नहीं छोड़ रही हैं। 73 की उम्र में 80 से अध‍िक मुकदमों झेलने वाले आजम खान पर अब ईडी अपना श‍िंकजा कस रही है। कुछ द‍िन पहले ईडी ने रामपुर में जौहर यूनिवर्सिटी के मामले में उनकी पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को 15 जुलाई को तलब किया था।

27 महीने के बाद सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर बाहर आए हैं. सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ जेल से आने के बाद अपने शहर में अपने लोगों के बीच पहली ईद थी. ईद पर कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद उन्हें संबोधित करते हुए आजम खान का दर्द छलका है.

इस कार्यक्रम में सपा के कद्दवार नेता आजम खान शामिल हुए. इस मौके पर आजम खान ने कहा कि बिजली वाले बिना कानून का लिहाज करे लोगों के घर मे घुस जाते हैं. चुनाव में पुलिस खड़े होकर मोटरसाइकिल वालों से पैसा उगाती है और कहती है कि तुम इसी के काबिल हो. ये सुनकर तकलीफ होती है.

- Advertisement -
Azam khan Rampur

क्या बोले आज़म ?

आजम खान ने कहा कि रामपुर ने बहुत अच्छे दिन देखे है और अच्छे दिनों की उम्मीद में कुछ लोग जिदा हैं. वो इस लड़ाई को लड़ रहे है और आगे भी लड़ेंगे. जहां तक हमसे साथ दिया जाएगा साथ देंगे. हमसे कितनी नफरत है आप जानते हैं. हम वजीर रहते अपनी बीवी और बेटे के साथ शराब की दुकान लूटने वाले हैं. गल्ले से 16 हजार 900 रुपए लूटने वाले है तो जिन सरकारों का ये स्तर हो जाए तो आपको ये सोचना चाहिए कि हम सब रडार पर हैं. हम सब रडार पर हैं. कोई साहब गलतफहमी में नहीं रहे. सबकी दीवार एकसी है यहां पर चौकन्ने रहिए और प्यार बाटते रहिए.

कई सालों बाद मनाया ईद

गौरतलब है कि रामपुर के कद्दवार नेता आजम खान दो साल बाद अपने घर ईद उल-अजहा को मनाए. आजम खान दो साल सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत के बाद सीतापुर जेल से बाहर आए हैं. आजम खान के साथ उनकी पत्नी डॉ. तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ 90 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. दो साल बाद रामपुर में ईद पर उनकी उपस्थिति को लेकर समर्थकों में भारी उत्साह देखने को मिली.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...