CM Nitish Kumar पर की गई हमले की कोशिश

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

बिहार के CM नीतीश कुमार पर किये गए हमले के पीछे का राज़ अब सामने आ रहा हैं. यह बात बिहार के लड़के की हैं जिसका नाम सन्नी कुमार हैं, उसकी हत्या हो जाने के कारण…उनके कुछ सहयोगकर्ता सड़क पर उतर आये…उसी समय CM नीतीश कुमार का काफिला वहां से गुज़र रहा था. जिसके बाद CM नीतीश कुमार के काफिले पर हमला होने लगा.  

 

- Advertisement -

काफिले पर क्यों हुआ हमला

बिहार में निकल रहीं नीतीश कुमार की रैली पर हमला एक लड़के की हत्या की वजह से हुआ था. सन्नी कुमार नामक व्यक्ति 7 अगस्त से अपने घर से गायब था, जिसके बाद उसके घरवालों ने पास के पुलिस थाने में इस बात की रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसके 13 दिन बाद सन्नी के शव को बेउर थाना क्षेत्र के नाले से में पाया गया, जिसके बाद लोगों ने सन्नी के शव को वहां से निकाला और सड़क पर प्रदर्शन करने लगे.  

CM नीतीश कुमार को था खतरा  

बताया जा रहा हैं कि रविवार को हुए इस हमले में नीतीश कुमार को कोई हानि नहीं हुई. बिहार में हुए इस पथराव में CM नीतीश कुमार के काफिले की 3-4 गाड़ियों के कुछ शीशे ही टूटे हैं. अच्छी बात यहाँ यह हैं कि बिहार के सीएम् उस समय काफिले में नहीं थे, जिसके वजह से वे बच गए. आपको बता दें कि यह घटना रविवार की शाम 5 बजे की हैं, इस काफिले को एडवांस पार्टी के तोर पर CM के दौरे के रूप में ले जाया गया था. नीतीश कुमार आज रबर डैम के निरिक्षण के लिए जाने वाले हैं, जिले में हुए सूखे की वजह से एक बैठक बैठाई गई हैं.  

- Advertisement -

Written By – PIYUSH KUMAR

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...