गदर फिल्म की अमीषा पटेल का रणबीर कपूर संग इश्क़बाजी, एक्ट्रेस की अफेयर लिस्ट है लंबी

ज़रूर पढ़ें

गदर की एक्ट्रेस अमीषा पटेल की रणबीर कपूर के साथ चले इश्क़ की खूब सुर्खियां चली. यहां अमीषा ने अबतक शादी नहीं रचाई लेकिन उनके अफेयर के किस्से खूब जिक्र किए जा रहे हैं

ग़दर (Gadar: EK Prem Katha) फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया है. अमीषा पटेल अब एक बार फिर गदर 2 (Gadar 2) में सनी देओल के अपोजिट नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस की 22 साल पहले आई फिल्म गदर ने उन्हें ख़ासा पॉपुलैरिटी दी. अब 11 अगस्त को ग़दर 2 (Sunny Deol) रिलीज होने वाली है वहीँ 9 जून को गदर को रि-रिलीज किया गया. इस बिच गदर की स्टारकास्ट सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं. बता दें कि गदर को 9 जून को अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के जन्मदिन पर रिलीज किया गया. वहीँ आज अमीषा के अफेयर्स की भी खूब चर्चा हो रही है. खासतौर पर उनका एक्टर रणबीर कपूर के साथ चले इश्क़ की भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

- Advertisement -

यहां अमीषा (Ameesha Patel) ने अबतक शादी नहीं रचाई लेकिन उनके अफेयर किस्से खूब जिक्र किए जा रहे हैं.

अमीषा पटेल के अफेयर्स

47 साल की अमीषा पटेल (Ameesha Patel) आज भी काफी ग्लैमरस दिखती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर वायरल है. आए दिन अभिनेत्री (Ameesha Patel) अपनी अलग अलग तस्वीरें इंटरनेट पर साझा करती हैं. इसमें कहीं वो स्विमिंग पूल में दिखाई देती हैं तो, कभी वो काफी कातिलाना पोज देती हैं. उनके फैंस बिना उनके फोटो पर कमेंट किए बिना नहीं रह पाते हैं. ऐसे में ग्लैमर की बात करें तो अमीषा पटेल (Ameesha Patel) शुरुआत से हीं काफी खूबसूरत हैं. उनके कई लड़को के साथ रिलेशन रहे.

नेस वाडिया

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का रिश्ता प्रीति जिंटा का एक्स बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन नेस वाडिया के साथ चला था. बता दें कि प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का जब 2009 में ब्रेकअप हुआ उसके बाद खबर आई कि वो एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को डेट कर रहे हैं. ऐसे में आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेस वाडिया IPL टीम किंग्स -XI पंजाब के को-ओनर हैं. दरअसल अमीषा मीषा पटेल (Ameesha Patel) पटेल के एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना के पड़नाती हैं.

विक्रम भट्ट

हिंदी फिल्मों के जाने माने निर्देशक विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक सीरियस रिलेशनशिप में रहे. उनका ये रिश्ता करीबन 5 साल रहा. कई बार अभिनेत्री अमीषा पटेल ने सार्वजनिक तौर पर अपने प्यार को एक्सेप्ट किया. यहीं नहीं खुद निर्देशक विक्रम भट्ट ने भी इस रिश्ते पर मुहर लगाई. बता दें कि दोनों की मुलाकात अभिनेत्री के डेब्यू से पहले ही हुई थी. जहाँ साल 1999 में फिल्म ‘आप मुझे अच्छे लगने’ के दौरान विक्रम और अमीषा (Ameesha Patel) मिलें. हालाँकि 5 साल के रिश्ते के बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ जहाँ विक्रम भट्ट ने कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त रहे. बता दें कि अमीषा (Ameesha Patel) इस रिश्ते के बाद काफी टूट गई थी. वहीँ ब्रेकअप की वजह पर ख़बरें आई कि विक्रम के पहले से शादीशुदा होने की वजह से एक्ट्रेस के माता-पिता रिश्ते से इंकार कर चुके थे. गौरतलब है कि विक्रम भट्ट ने अमीषा (Ameesha Patel) से पहले अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भी डेट किया था.

कानव पुरी

विक्रम भट्ट से रिश्ते टूटने के बाद अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का अफेयर लंदन के बिजनेसमैन कानव पुरी के साथ चला. जहाँ साल 2008 के मार्च महीने में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक में कानव के साथ देखा गया. यहां दोनों के डेट की चर्चा तेज हो गई. वहीँ महज तीन महीने बाद हीं जून महीने में दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियलि एक्सेप्ट किया. हालाँकि अमीषा (Ameesha Patel) और कानव का ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला. साल 2010 में दोनों के ब्रेकअप की ख़बरों ने सबको चौंका दिया.

रणबीर कपूर

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) यहां 7 साल किसी भिक रिश्ते में नहीं रही. यहां बाद में गदर की एक्ट्रेस का नाम रणबीर कपूर से जुड़ा. ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे और आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर उन दिनों बहुत चर्चा में आये. बता दें की अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और रणबीर की नजदीकियों की ख़बरें तब और सुर्खियां बटोरने लगी जब, एक्टर के प्राइवेट बर्थडे बैश पर अमीषा (Ameesha Patel) मौजूद नजर आई. इस प्राइवेट बर्थडे बैश में उनके परिवार के अलावा कोई दूसरा इनवाइटेड नहीं था. कई बार सार्वजनिक तौर पर दोनों को स्पॉट किया गया. हालाँकि दोनों ने कभी भी ऑफिशियली अपनी नजदीकियों पर कुछ नहीं कहा. इसे सिर्फ गॉसिप का नाम दिया गया.

पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) लंबे समय बाद गदर 2 के जरिए बड़े परदे पर नजर आ रही है. गदर: एक प्रेम कथा, हमराज, भूल भुलैया, कहो ना प्यार है जैसी बड़ी बॉलीवुड फ़िल्में देने वाली अमीषा (Ameesha Patel) की लव लाइफ काफी ख़बरों में रही. अपने 18 साल के करियर में 40 से ज्यादा फ़िल्में करने वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का नाम एक पाकिस्तानी एक्टर के साथ भी जुड़ा. यहां पाकिस्तान के एक्टर, मॉडल और प्रोड्यूसर सैय्यद इमरान अब्बास नक्वी की कई तस्वीरें अमीषा के साथ इंटरनेट पर छाई हैं. जहाँ अमीषा (Ameesha Patel) की उनके साथ एक रोमांटिक वीडियो भी सामने आई. हालाँकि इस खबर पर अमीषा ने कहा कि, दोनों की डेट की ख़बरें महज एक अफवाह है अब्बास महज उनका एक अच्छा दोस्त है.

- Advertisement -

Latest News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कब आये करीब? कैसे शुरू हुआ प्यार का सफर?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट गुजरात की ग्रैंड प्री-वेडिंग बैश जामनगर में 1-3 मार्च तक चलेगा। ऐसे में अंबानी...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...