अमित शाह ने ली गहलोत-पायलट की चुटकी, राजस्थान सियासत पर दिखाए तीखे तेवर

ज़रूर पढ़ें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राजस्थान में कांग्रेस की सियासत पर जमकर हमला बोला. जहाँ उन्होंने सचिन पायलट और अशोक गहलोत के आपसी मतभेद पर भी तंज कसा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शनिवार को राजस्थान में कांग्रेस की सियासत पर जमकर हमला बोला. अमित शाह (Amit Shah) यहां राजस्थान के भरतपुर संभाग के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने राजस्थान कांग्रेस की सियासी उठापटक का भी जिक्र किया. जहाँ उन्होंने और सचिन पायलट (Sachin Pilot) और अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के आपसी मतभेद पर भी तंज कसा. बता दें कि भरतपुर के एमएसजे कॉलेज ग्राउंड में भाजपा का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन हो रहा है. इस सम्मलेन में भाजपा के 25000 कार्यकर्ताओं के शामिल होने दावा किया गया.

- Advertisement -

अमित शाह का गहलोत-पायलट पर निशाना

गौरतलब है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) और अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के फिलहाल काफी तनाव दिख रहा है. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सचिन पायलट लगातार अशोक गेहलोत से जाँच की मांग करते हैं. जहाँ बीते दिन पायलट अपनी हीं सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठे थे.

ऐसे में अमित शाह (Amit Shah) शनिवार के सम्बोधन में कांग्रेस की इस मनमुटाव पर चुटकी ली और कहा- अशोक गहलोत कुर्सी छोड़ना नहीं चाहते और सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. लेकिन सरकार तो बीजेपी की बनने वाली है, पायलट जी आपका नंबर नहीं आने वाला. आपका कंट्रीब्यूशन कांग्रेस में गहलोत से ज्यादा हो सकता है, लेकिन कांग्रेस के खजाने में गहलोत जी का कंट्रीब्यूशन आपसे ज्यादा है.

राजस्थान सरकार पर लगाए आरोप

अमित शाह (Amit Shah) ने आगे कहा कि, इस सरकार ने राजस्थान को लूटने का काम किया है. गहलोत सरकार राजस्थान में आजादी के बाद सबसे भ्रष्ट सरकार में से एक है. अमित शाह (Amit Shah) ने कहा गहलोत जी कान खोलकर सुन लें. 2024 के चुनाव में बीजेपी प्रचंड बहुमत से राजस्थान में लोकसभा की सीटें जीतेगी और प्रचंड बहुमत के साथ 25 की 25 सीटें जीतेगी.

मोदी मोदी के लगे नारें

अमित शाह (Amit Shah) ने बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से सम्बोधन के दौरान पूछा- आप मुझे एक बात बताओ? मोदी जी (Prime Minister Narendra Modi) को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है या नहीं बनाना है? तो आवाज़ ‘ हां ‘ में आई. जहाँ अमित शाह (Amit Shah) ने आगे कहा कि- दोनों हाथों खड़े करके बताओ, इस पर सभी ने दोनों हाथ ऊपर खड़े कर मोदी मोदी के नारे लगाए, तो शाह बोले केवल नारे से नहीं बनेगा. अगर मोदी जी (Prime Minister Narendra Modi) को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है तो 2024 से पहले एक ट्रेलर आ रहा है 2023 का विधानसभा चुनाव. राजस्थान विधानसभा चुनाव में गहलोत (Ashok Gehlot) को ट्रेलर दिखा दो, अपने आप 2024 में 25 में से 25 सीटें आ जाएंगी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...