अमरीकी सिंगर मैरी ने लिया पीएम मोदी के पैर छूकर आशिर्वाद, इन दिगज्जों ने छुए थे पैर

ज़रूर पढ़ें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां अमरीकी सिंगर मैरी मिलबेन प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के पैर छूते हुए नज़र आ रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का अमेरिका में 3 दिवसीय राजकीय दौरा पूरा हो चूका है. और अब वो मिस्र के लिए रवाना हो चुके हैं. अपनी अमेरिकी यात्रा के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कई कार्यक्रम में शिरकत की. पीएम मोदी (PM Modi) के आगमन पर अमेरिका के व्हाइट हाउस में उनका भव्य स्वागत भी किया गया था. आज भारत गौरान्वित हो रहा है. जहां विदेश के बड़े-बड़े दिग्गज उनको अपना हीरो बताते हैं. और खुद को उनका फैन कहते हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां अफ़्रीकी और अमरीकी सिंगर मैरी मिलबेन (Mary Millben) प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के पैर छूते हुए नज़र आ रही है.

इस तरह लिया पीएम मोदी का पैर छुकर आशीर्वाद

वाशिंगटन डीसी के रोनाल्ड रीगन बिल्डिंग में एक भव्य कार्यक्रम हुआ, जहां मशहूर विदेशी सिंगर मैरी मिलबेन (Mary Millben) ने भारत का राष्ट्रगान गाय, जिसे सुनकर वहाँ सभी भारतीय मूल के व्यक्ति भावुक हो गए. इतना ही नहीं उनका ये राष्ट्रगान सुन सभी लोगों के रोंगटे तक खड़े हो गए. जहां पीएम मोदी (PM Modi) ने वहाँ मौजूद सभी भारतीय मूल के वासियों को सम्बोधित किया. बता दें की राष्ट्रगान “जन गण मन” को गाने के बाद मैरी मिलेबिन (Mary Millben) ने पीएम मोदी (PM Modi)का आभार प्रकट करते हुए, उनके पैर छुकर आशीर्वाद लिया.

मैरी ने कही पीएम मोदी को ये बड़ी बात

जब मैरी (Mary Millben) मीडिया से बातचीत करती है तो वो पीएम मोदी (PM Modi) के बारे में कई बाते भी कहती हैं. बता दें की मैरी की बातो में सबसे ज़्यादा पीएम मोदी (PM Modi) की प्रशंसा ही झलक रही थी. वो कहती है की वो यहाँ आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही है. उन्होंने बताया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) एक अद्भुत और दयालु व्यक्ति है. उन्होंने कहा की इस हफ्ते उनकी राजकीय दौरे का हिस्सा बनना उनके लिए सम्मान की बात है. उन्होंने कहा की “मुझे भीड़ को राष्ट्रगान गाते हुए सुनना बहुत अच्छा लगा. आप उन सभी की आवाजों में जुनून देख सकते हैं”.

इन दिग्गजों ने भी लिया है पहले पीएम मोदी का आशीर्वाद

पापुआ न्यू गिनी के प्रधानमंत्री जेम्स मोराबे (James Marape) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) के पैर छुकर आशीर्वाद लिए हैं. बता दें की इसी साल 2023 में मई के महीने में जब पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) पापुआ न्यू गिनी के दौरे पर गए थे, तब पीएम मोदी (PM Modi) के स्वागत के लिए मेज़बान देश पापुआ न्यू गिनी के प्रधानमंत्री जेम्स मारापे (James Marape) ख़ुद ही एयरपोर्ट पर मौजूद थे. हैरान करने वाली बात ये थी की यहाँ जैसे ही पीएम मोदी (PM Modi) अपने विमान से उतरते हैं तो मारापे उनके पैर छूते दिखे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मारापे की पीठ थपथपाते हुए उन्हें उठाया.

- Advertisement -

CONTENT: NIKITA MISHRA

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...